सनी देओल के साथ किया डेब्यू लेकिन नहीं मिली पहचान, फिर 7 साल बाद बॉबी देओल के साथ मचा दिया तहलका

सनी देओल के साथ डेब्यू करने वाली इस एक्ट्रेस की रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्लॉकबस्टर रही.

सनी देओल के साथ किया डेब्यू लेकिन नहीं मिली पहचान, फिर 7 साल बाद बॉबी देओल के साथ मचा दिया तहलका

भाभी 2 के नाम से फेमस हुईं एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी पहली या दूसरी फिल्म बड़े पर्दे पर कोई कमाल नहीं कर पाती, लेकिन कुछ सालों के ब्रेक के बाद जब वो  दोबारा बड़े पर्दे पर आईं तो इन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से तहलका मचा दिया. ठीक इसी तरीके से संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में भाभी 2 का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हैं, जिनका डेब्यू इतना दमदार नहीं था, लेकिन जब उन्होंने एनिमल फिल्म में कैमियो रोल किया तो उनके छोटे से रोल ने पूरी फिल्म में जान डाल दी और उन्हें एक अलग पहचान दी. बीते दिन एक्ट्रेस ने 30वां जन्मदिन मनाया, ऐसे में आइए हम आपको रूबरू करवाते हैं तृप्ति के फिल्मी करियर से.

सनी देओल के साथ शुरू किया करियर

23 फरवरी 1994 को जन्मी तृप्ति डिमरी ने 2017 में पोस्टर बॉयज के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में वो सनी देओल के साथ नजर आईं थीं, हालांकि, उनका रोल काफी छोटा था, इसलिए उन्हें इस फिल्म से ज्यादा पहचान नहीं मिल पाई. इसके बाद 2018 में उन्होंने लैला मजनू फिल्म में लीड रोल के तौर पर अभिनय किया. इसके अलावा तृप्ति डिमरी बाबिल खान के साथ कला फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस फिल्म में भी उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली. हालांकि, अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज बुलबुल में तृप्ति डिमरी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.

7 साल बाद छोटे भाई के साथ किया धमाकेदार कमबैक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली तृप्ति डिग्री ने 7 साल बाद बॉबी देओल, रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म एनिमल में काम किया. इस फिल्म में बॉबी और तृप्ति दोनों का रोल बहुत छोटा था, लेकिन दोनों के रोल ने बड़ा इंपैक्ट डाला. तृप्ति डिमरी रणबीर कपूर के साथ भाभी 2 का किरदार निभाती नजर आईं और दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया. तृप्ति के लिए एनिमल फिल्म टर्निंग पॉइंट रही और वो रातों-रात सुपरस्टार बन गईं. उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ी है और एनिमल के बाद उन्हें आशिकी-3 और भूल भुलैया-3 जैसी फिल्में भी ऑफर की जा रही है.