Tribhanga Trailer: काजोल स्टारर 'त्रिभंगा' में है भावनाओं का रोलरकोस्टर, कहीं हंसाए तो कहीं रुलाएगी फिल्म

काजोल (Kajol), तन्वी आजमी (Tanvi Azmi) और मिथिला पालकर (Mithila Palkar) स्टारर 'त्रिभंगा' (Tribhanga: Tedhi Medhi Crazy) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो कि भावनाओं के उतार-चढ़ाव से भरपूर नजर आया.

Tribhanga Trailer: काजोल स्टारर 'त्रिभंगा' में है भावनाओं का रोलरकोस्टर, कहीं हंसाए तो कहीं रुलाएगी फिल्म

काजोल (Kajol) स्टारर 'त्रिभंगा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • काजोल स्टारर त्रिभंगा का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • भावनाओं के रोलर कोस्टर से भरपूर है फिल्म
  • रेणुका शहाणे ने किया है फिल्म का निर्देशन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल (Kajol), तन्वी आजमी (Tanvi Azmi) और मिथिला पालकर (Mithila Palkar) स्टारर 'त्रिभंगा' (Tribhanga: Tedhi Medhi Crazy) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो कि भावनाओं के उतार-चढ़ाव से भरपूर नजर आया. ट्रेलर में तीन मां-बेटी की कहानी को बखूबी दिखाया गया है. बीते दिन रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर भी ट्रेलर की जमकर तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में काजोल, तन्वी आजमी और मिथिरा पालकर की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त लग रही है. इसके साथ ही फिल्म के डायलॉग भी लाजवाब हैं. 


त्रिभंगा (Tribhanga: Tedhi Medhi Crazy) के ट्रेलर पर आए फैंस के रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें यह काफी पसंद आई है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि तन्वी आजमी एक्ट्रेस काजोल  (Kajol)की मां का किरदार निभा रही हैं तो वहीं मिथिला पालकर (Mithila Palkar) काजोल की बेटी का रोल अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक जगह जब तन्वी आजमी कोमा में चली जाती हैं तो मीडिया द्वारा काजोल से पूछा जाता है, "आपकी मां कोमा में हैं, आपको कैसा फील हो रहा है." इसपर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, "तुम्हारी मां कोमा में होती तो तुम्हें कैसा महसूस होता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काजोल  (Kajol, तन्वी आजमी और मिथिला पालकर (Mithila Palkar) स्टारर 'त्रिभंगा: टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी' (Tribhanga: Tedhi Medhi Crazy) को रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने लिखा है और इसे निर्देशित भी किया है. यह फिल्म 15 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में काजोल के अलावा कुणाल रॉय कपूर, कंवलजीत सिंह, मानव गोहिल और वैभव ततवाड़ी जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रेणुका शहाणे ने कहा कि त्रिभंगा एक ओडिशी डांस मुद्रा है, जिसमें तालमेल न होने के बाद भी वह काफी खूबसूरत लगती है. इस फिल्म में महिलाओं को अभिव्यस्त करने के लिए इस शब्द को एक उपमा के तौर पर इस्तेमाल किया गया है.