अब तक की कुल 14 फिल्में, 9 रहीं फ्लॉप उसके बावजूद लग्जरी लाइफ जीती है ये एक्ट्रेस, करोड़ों का बंगला और इतनी है नेटवर्थ

स्वरा भास्कर की एक्टिंग में तो दम है लेकिन फिल्में बॉक्सऑफिस पर खास दम नहीं दिखा सकीं. यूं उन्हें सलमान खान, करीना कपूर, धनुष जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम करने मौका भी मिला. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वो सक्सेस और फेम नहीं मिला.

अब तक की कुल 14 फिल्में, 9 रहीं फ्लॉप उसके बावजूद लग्जरी लाइफ जीती है ये एक्ट्रेस, करोड़ों का बंगला और इतनी है नेटवर्थ

तस्वीर में दिख रही अदाकारा को पहचाना क्या

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने काम से ज्यादा अपने ब्यानों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. ये एक्ट्रेस हैं स्वरा भास्कर जिनकी एक्टिंग में तो दम है लेकिन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास दम नहीं दिखा सकीं. यूं उन्हें सलमान खान, करीना कपूर, धनुष जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम करने मौका भी मिला. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वो सक्सेस और फेम नहीं मिला जो सोशल मीडिया पर उनके बयानों के चलते आराम से हासिल हो जाता है. इसके बावजूद स्वरा भास्कर करोड़ों की नेटवर्थ की मालकिन हैं. इतना ही नहीं वो दिल्ली और मुंबई में आलीशान बंगले की मालकिन भी हैं. 

14 में से 9 फिल्में फ्लॉप

स्वरा भास्कर ने अपने करियर की शुरुआत की थी मूवी माधोलाल कीप वॉकिंग से. लेकिन पहली फिल्म से कोई खास कामयाबी उन्हें नहीं मिल सकी. उसके बाद वो गुजारिश में भी दिखीं और हॉरर मूवी में भी नजर आईं. लेकिन ये फिल्में उनके कुछ खास आ नहीं सकीं. उन्हें असल पहचान मिली फिल्म तनु वेड्स मनु से. प्रेम रतन धन पायो मूवी में वो सलमान खान की बहन के रोल में नजर आईं. स्वरा भास्कर ने अपने करियर में करीब 14 फिल्में की हैं. लेकिन सिर्फ नौ ही फिल्में ऐसी हैं जो हिट रहीं. हालांकि उनमें से भी सभी में स्वरा भास्कर लीड रोल में नहीं हैं. किसी फिल्म में वो सपोर्टिंग रोल में हैं तो कोई फिल्म मल्टी स्टारर मूवी है.

इतनी है नेटवर्थ

स्वरा भास्कर ने कुछ ही समय पहले समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी की है. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है. अपनी फैमिली लाइफ में इन दिनों बिजी चल रहीं स्वरा भास्कर फिल्मों और एडशूट के जरिए करोड़ों रु. की कमाई करती हैं. साल 2023 की मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो स्वरा भास्कर की नेटवर्थ 35 करोड़ रु. के करीब है. इसके अलावा स्वरा भास्कर के दिल्ली और मुंबई में भी आलीशान बंगले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान