OTT और यूट्यूब पर इन झटपट फिल्मों की है धूम, डिनर खत्म होने से पहले फिनिश हो जाएंगी ये फिल्में

आइए एक नजर डालते हैं टॉप 5 शॉर्ट फिल्म्स पर जिन्हें यूट्यूब और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है...

OTT और यूट्यूब पर इन झटपट फिल्मों की है धूम, डिनर खत्म होने से पहले फिनिश हो जाएंगी ये फिल्में

शॉर्ट फिल्मों में भी आ रहा है शानदार कंटेंट

नई दिल्ली :

ओटीटी की दुनिया कंटेंट के मामले में हर दिन के साथ समृद्ध होती जा रही है. ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है. ऐसे में तरह-तरह का कंटेंट रिमोट के एक इशारे या फिर मोबाइल पर एक क्लिक पर ही उपलब्ध है. अब जब ओटीटी की दुनिया में लंबी-लंबी वेब सीरीज और फिल्मों का बोलबाला है, ऐसे में हम शॉर्ट कंटेंट को कतई नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं. कम शब्दों में गहरी बात कहने की कला को शॉर्ट फिल्मों में बखूबी देखा जा सकता है. आइए एक नजर डालते हैं टॉप 5 शॉर्ट फिल्म्स पर जिन्हें यूट्यूब और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है...

1. अहिल्या (2015)
इस शॉर्ट फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में राधिका आप्टे लीड रोल में हैं. यह शॉर्ट फिल्म बहुत ही मजेदार है, और बांधकर रखने देने वाली है. इसे यूट्यूब पर देखा जा सकता है.

2. खुजली (2017)
जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता की यह फिल्म बहुत ही मजेदार है. इसे सोनम नायर ने डायरेक्ट किया है और यह कहानी एक अधेड़ कपल की है, जो अपनी इच्छाओं को लेकर कुछ ऐसा करते हैं जिससे पूरा सीन ही बहुत फनी हो जाता है. इसे जी5 पर देखा जा सकता है.

3. फ्रीडम@मिडनाइट (2021)
इस मलयालम शॉर्ट फिल्म में अनुपमा परमेश्वरन लीड रोल में हैं, और उन्होंने एक पति-पत्नी की कहानी में जान डालकर रख दी है. इस शॉर्ट फिल्म को यूट्यूब पर खूब पसंद किया गया है. 

4. देवी (2020)
अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध इस शॉर्ट फिल्म में काजोल और श्रुति हासन को लीड रोल में देखा जा सकता है. इस फिल्म को प्रियंका बनर्जी ने डायरेक्ट किया है. 

5. चटनी (2016)
इस वेब सीरीज में टिस्का चोपड़ा, रसिका दुग्गल और आदिल हुसैन लीड रोल में है. यह एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें सस्पेंस का जोरदार छौंक है. इसे यूट्यूब पर देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिषेक बच्‍चन और रणबीर कपूर ने इस तरह बिताया संडे