इस साल रिलीज होंगी ये 5 दमदार महिला प्रधान फिल्में, जो भर देंगी आप में भी जोश

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों महिलाओं को सेंटर में रख कर फिल्में बनने लगी हैं. ज़ी स्टूडियो दर्शकों के सामने ऐसी ही कई फिल्में पेश करेगा, जो महिला प्रधान होंगी.

इस साल रिलीज होंगी ये 5 दमदार महिला प्रधान फिल्में, जो भर देंगी आप में भी जोश

इस साल रिलीज होंगी ये पांच महिला प्रधान फिल्में

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए यह काफी अच्छा समय है. इन दिनों महिला प्रधान फिल्में बनाई जा रही हैं. ज़ी स्टूडियो आने वाले वर्ष में दर्शकों के सामने ऐसी ही कई फिल्में पेश करेगा. एक समय था जब फिल्म में एक्ट्रेसेस हमेशा साइड रोल में होती थी और हीरो ही फिल्म के केंद्र में होता था, लेकिन बदलते समय के साथ फिल्में अब महिला प्रधान फिल्में भी बनने लगी हैं औऱ ये हिट हो रही हैं औऱ दर्शकों को पसंद भी आ रही हैं. 

यामी गौतम की लॉस्ट

अनिरुद्ध रॉय चौधरी 'लॉस्ट' का निर्देशन कर रहे हैं, फिल्म में यामी गौतम लीड रोल में हैं. हाल ही में फिल्म की घोषणा हुई जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं, यामी इस फिल्म में एक नए अवतार में दिखेंगी. फिलहाल फिल्म की शूटिंग कोलकाता में चल रही है. 

तापसी पन्नू की ब्लर

तापसी की फिल्म ब्लर की शूटिंग पूरी हो गई है. तापसी ने अपने किरदार में ढलने के लिए 12 घंटे तक आंखों पर पट्टी बांधी. इसमें एक लड़की की कहानी है जो अपनी आंखों की रोशनी खो देती है. 

रानी मुखर्जी की श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे

आशिमा छिब्बर द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म एक भारतीय कपल की सच्ची कहानी है, जिनके बच्चों को नॉर्वेजियन कल्याण सेवा द्वारा ले जाया गया. रानी फिल्म में लीड रोल में हैं. 

कंगना रनोट की धाकड़

इस फिल्म में कंगना लीड रोल में हैं. फिल्म रजनीश घई द्वारा निर्देशित है और यह एक घातक फील्ड एजेंट, अवनी की कहानी है, जिसे इंटेल इकट्ठा करने की जिम्मेदारी दी जाती है. वह रुद्रवीर का सामना करती है जो एक अंतरराष्ट्रीय मानव और हथियार तस्कर है. फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शारिब हाशमी भी हैं. 

नुसरत भरूचा की जनहित में जारी

10 जून, 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन जय बसंतू सिंह ने किया है. नुसरत के साथ इसमें अनु ढाका, विजय राज और प्रतीश त्रिपाठी भी लीड रोल में हैं. फिल्म एक युवा लड़की की कहानी है जो एक बदलाव लाने की कोशिश कर रही है और इसलिए एमपी के एक छोटे से शहर में कंडोम बेचने का काम करती है. फिल्म सामाजिक वर्जनाओं, पारिवारिक प्रतिरोध और अन्य बाधाओं के बारे में बात करने की कोशिश करती है जिनसे उसे निपटना पड़ता है.

संजना सांघी की ओम: द बैटल

कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म 1 जुलाई, 2022 को रिलीज होगी. यह एक पावर पैक एक्शन ड्रामा फिल्म है. फिल्म में संजना सांघी अलग अवतार में हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : करन कुंद्रा और डायना पेंटी सहित कई सेलेब्‍स को एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट