Top 5 Detective Web Series: रहस्य और रोमांच चाहिए तो जरूर देखें जासूसी पर आधारित ये 5 वेब सीरीज

Top 5 Detective Web Series: स्पाय बेस्ड कहानियों में जो थ्रिल, जो रोमांच है वो दूसरी स्टोरीज में नहीं मिलता.

Top 5 Detective Web Series: रहस्य और रोमांच चाहिए तो जरूर देखें जासूसी पर आधारित ये 5 वेब सीरीज

Top 5 Detective Web Series: देखें टॉप-5 जासूसी वेब शो

नई दिल्ली:

Top 5 Detective Web Series: रोमांस, एक्शन और कॉमेडी, फिल्मों के ये ऐसे जोनर हैं जिनकी फिल्में या वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं. पर एक जोनर है जासूसी फिल्मों का जोनर. स्पाय बेस्ड कहानियों में जो थ्रिल, जो रोमांच है वो दूसरी स्टोरीज में नहीं मिलता. पर ऐसी फिल्म्स और वेब सीरीज की गिनती जरा कम है. अगर आप भी ऐसी ही जोनर की वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. या चाहते हैं कि वीकएंड्स पर हो जाए तो थोड़ा थ्रिल तो ये वेब सीरीज यकीनन आपके लिए ही बनी हैं. जिनमें एक्शन भी हैं, कभी कभी रोमांस भी है. और हर सीन के साथ परत दर परत खुलता एक नया रहस्य भी है.

Code-M (कोड-एम)

जेनिफर विंगेट अभिनीत ये वेब सीरीज रिलीज हुई अल्ट बालाजी और जी 5 पर. फिल्म में मिलिट्री के एक दल पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा है. आर्मी लॉयर बनी जेनिफर अपने दो और साथियों के साथ अपनी टीम पर लगे इस दाग को मिटाने में जुट जाती हैं. इस खोजबीन में कितने उतार चढ़ाव से गुजरती हैं जेनिफर बस उसी की कहानी है कोड एम.

Special Ops (स्पेशल ऑप्स)

हॉटस्टार पर आई वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स उन जासूसों की कहानी है जो संसद पर हुए हमले के कसूरवारों की तलाश में जुटे हैं. फिल्म में केके मेनन देशभक्त जासूस हैं. मेनन की एक्टिंग को तो किसी तारीफ की जरूरत है ही नहीं. वेब सीरीज का कसा हुआ डायरेक्शन और उम्दा स्क्रीन प्ले इसे और भी शानदार बना देता है.

(The Family Man)  द फैमिली मैन

केके मेनन की तारीफ हुई है तो मनोज बाजपेयी ने भी फैमिली मैन वेब सीरीज के दोनों सीजन में कमाल का काम किया है. अमेजन प्राइम की इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी इंटेलिजेंस एजेंसी के एजेंट हैं. मध्यमवर्गीय परिवार की मुश्किलों से जूझते हुए मनोज कैसे देश सेवा में खरे उतरते हैं उसी की कहानी है फैमिली मैन.

The investigation (द इन्वेस्टिगेशन)

इस वेब सीरीज को इरोज नाऊ ने अपने शॉर्ट सेगमेंट इरोज नाऊ क्विकी में रिलीज की थी. फिल्म में हितेन तेजवानी हैं. जिनके सामने एक केस आता है जो इत्तेफाक से उन्हीं से ताल्लुक रखता है. हितेन उस केस को सॉल्व करने के लिए क्या क्या करते हैं और कौन कौन से राज खुलते हैं यही कहानी है इस वेब सीरीज की. वेबसिरीज की खासियत ये है कि इसे नौ से दस मिनट के सेगमेंट में बुना गया है. जिसकी वजह से फिल्म की स्पीड काफी तेज रखी गई है. जो दर्शकों को पसंद आती है.

Patallok (पाताल लोक)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमेजॉन प्राइम के हाथी राम को नहीं देखा तो फिर क्या देखा. पाताललोक में जगदीश अहलावत एक पुलिसवाले के किरदार में हैं. जिसे अपने पूरे करियर में कुछ खास करने को नहीं मिला. पर अचानक एक हाई प्रोफाइल केस उसकी झोली में आ गिरता है. उसे सॉल्व करने के लिए हाथीराम गजब की जासूसी करता है और केस सॉल्व करके ही मानता है.