टोनी कक्कड़ के 'कुछ कुछ होता है' में नेहा कक्कड़ की एंट्री ने उड़ाए प्रियांक के होश, बार-बार देखेंगे Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) दोनों बहन-भाई हैं, और दोनों ही यूट्यूब स्टार्स भी हैं. 'कोका कोला (Coca Cola)' और 'लूडो (Ludo)' जैसे सॉन्ग देने वाले टोनी कक्कड़ का लेटेस्ट सॉन्ग 'कुछ कुछ (Kuch Kuch)' रिलीज हो गया है.

टोनी कक्कड़ के 'कुछ कुछ होता है' में नेहा कक्कड़ की एंट्री ने उड़ाए प्रियांक के होश, बार-बार देखेंगे Video

Tony Kakkar Kuch Kuch Hota Hai Song: टोनी कक्कड़ के 'कुछ कुछ' में नजर आईं नेहा कक्कड़

खास बातें

  • टोनी कक्कड़ का नया सॉन्ग रिलीज
  • स्कूल के दिनों की दिलाता है याद
  • यूट्यूब पर हो गया है वायरल
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) दोनों बहन-भाई हैं, और दोनों ही यूट्यूब (YouTube) स्टार्स भी हैं. 'कोका कोला (Coca Cola)' और 'लूडो (Ludo)' जैसे सुपरहिट सॉन्ग देने वाले टोनी कक्कड़ का लेटेस्ट सॉन्ग 'कुछ कुछ (Kuch Kuch)' रिलीज हो गया है. दिलचस्प यह है कि टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के इस सॉन्ग में उनकी बहन नेहा कक्कड़ स्पेशल अपियरेंस में हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस सॉन्ग में अपनी आवाज नहीं दे रही हैं, बल्कि बिग बॉस फेम एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) के साथ उनकी केमिस्ट्री दिखाई जा रही है. वैसे भी यह इश्क का महीना है और वैलेंटाइंस डे यानी 14 फरवरी (Valentine's Day) पर अपने फैन्स के लिए टोनी कक्कड़ का यह कमाल का गिफ्ट है.

Total Dhamaal song Mungda: हेलन के सॉन्ग पर सोनाक्षी सिन्हा का 'टोटल धमाल', अजय देवगन हुए नॉक आउट

सुष्मिता सेन ने 'चुनरी चुनरी' सॉन्ग पर दूल्हे के साथ किया ढिंचैक डांस, Video हुआ वायरल

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) की गायिकी का अंदाज बहुत ही अनोखा है, और वह बहुत ही सॉफ्ट वॉयस के साथ यूथ ओरियंटेड सॉन्ग गाते हैं. टोनी कक्कड़ के इस सॉन्ग में स्कूल के दिनों के इश्क को दिखाया गया है, और पूरे सॉन्ग में स्कूल नजर आता है. फिर करण जौहर की फिल्म के टाइटल 'कुछ कुछ होता है' का बहुत ही क्लासिक अंदाज में इस्तेमाल किया है और सॉन्ग को एक बार सुनने के बाद बार-बार सुनने को मन करता है. तभी तो 24 घंटे से भी कम समय में 'कुछ कुछ (Kuch Kuch)' सॉन्ग को 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का अंदाज इस सॉन्ग में काफी बढ़िया है. टोनी कक्कड़ ने इस सॉन्ग के लिरिक्स और म्यूजिक दिया है. 

Uri Box Office Collection: 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' ने रचा इतिहास, 'बाहुबली-2' को यूं पछाड़ा

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू Belly Dance, Video हुआ वायरल

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के लिए एक खुशखबरी एक दिन पहले ही आई थी. 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' में टोनी कक्कड़ के सॉन्ग 'कोका कोला (Coca Cola)' को रीक्रिएट किया गया है और इसमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज भी है.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने डांस करते हुए यूं दिखाईं अदाएं, Video हुआ वायरल

'मणिकर्णिका' के डायरेक्टर ने लगाया आरोप, कंगना रनौत ने कहा- 'मुझपर हमला करने की बजाय...'

इस तरह टोनी कक्कड़ बॉलीवुड में भी अपने सॉन्ग से तहलका मचाने जा रहे हैं. वैसे भी नेहा कक्कड़ बॉलीवुड के शानदार सॉन्ग की आवाज है, और उनका सॉन्ग 'आंख मारे' 2018 के सबसे ज्यादा सुने गए सॉन्ग में शामिल है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...