शादी की पहली सालगिरह पर टोनी कक्कड़ ने बहन नेहा और जीजू को फोटो शेयर कर खास अंदाज में दी बधाई...देखें Photos

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  रोहनप्रीत की शादी को आज पूरा एक साल हो गया है और इसी मोके पर उनके भाई टोनी कक्क्ड़ ने फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी है.

शादी की पहली सालगिरह पर टोनी कक्कड़ ने बहन नेहा और जीजू को फोटो शेयर कर खास अंदाज में दी बधाई...देखें Photos

टोनी कक्क्ड़ ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज के लाखों लोग दीवाने हैं. नेहा ने अपनी मेहनत और शानदार आवाज सेकरोड़ों लोगों के दिल में जगह बनाई है. वहीं आज रोहनप्रीत के साथ उनकी शादी को पूरा एक साल हो गया है. आज उनकी शादी की पहली सालगिरह है. इसी खास मौके टोनी कक्कड़ ने बहन नेहा और जीजू रोहनप्रीत को बधाई देते हुए एक उनकी शादी की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में नेहा और रोहन के साथ टोनी भी नजर आ रहे हैं. 

टोनी कक्क्ड़ ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है 'आप दोनों को एक साथ के हजार साल की शुभकामनाएं शादी की पहली सालगिरह मुबारक'. वहीं नेहा के फैन्स भी इस खास मोके पर उनके लिए जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'शादी की सालगिरह मुबारक, आप दोनों ऐसे ही साथ हमेशा खुश रहे', तो दूसरे ने लिखा है 'पहली सालगिरह की बधाई'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना 'खड़ तैनूं मैं दस्सां' भी कुछ ही समय पहले रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था. इसी के साथ हालही मे उनका सॉन्ग 'कांटा लगा' रिलीज हुआ है, जो खूब धमाल मचा रहा है.