विज्ञापन
This Article is From Sep 04, 2023

'टिल्लू' से लेकर 'चंद्रमुखी' तक, इस महीने पर्दे पर धमाल मचाएंगे साउथ के ये पुराने कैरेक्टर, सितंबर में रिलीज होंगी ये 9 फिल्में

तमिल सिनेमा बहुत तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है और हिंदी ऑडिएंस भी इसे पसंद कर रहा है. इस महीने कौन कौन सी तमिल फिल्में रिलीज होने जा रही है, यहां देखिए 

'टिल्लू' से लेकर 'चंद्रमुखी' तक, इस महीने पर्दे पर धमाल मचाएंगे साउथ के ये पुराने कैरेक्टर, सितंबर में रिलीज होंगी ये 9 फिल्में
खुशी, स्कंद चंद्रमुखी 2 जैसी कई जबरदस्त फ़िल्में सितंबर में मचाएंगी धमाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के साथ साथ इन दिनों दर्शकों में साउथ की फिल्मों का भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. सितंबर की बात करें तो इस महीने में काफी नई और शानदार तमिल फिल्में रिलीज होने को हैं. अगर आपको भी साउथ फिल्मों का शौक है तो आप इस महीने में इन फिल्मों को देखने के लिए अपना शेड्यूल तैयार कर सकते हैं. चलिए जानते हैं कि सितंबर में कौन कौन सी साउथ फिल्में रिलीज हो रही हैं जो करेंगी आपका महीने भर फुल ऑन एंटरटेनमेंट. 

खुशी 

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु दूसरी बार एक साथ पल खुशी में नजर आ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने साल 2018 में नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म महानती में स्क्रीन शेयर किया था. ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 सितंबर को रिलीज हो चुकी है. आपको बता दें कि 'ख़ुशी' दो अलग-अलग धर्मों के लोगों की प्रेम कहानी है. ये एक रोमांटिक ड्रामा करना है जो दर्शकों का दिल छू रही है.

मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी

अनुष्का शेट्टी और नवीन पॉलीशेट्टी की अपकमिंग  फिल्म 'मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म की रिलीज डेट कई बार टलने के बाद अब ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.  हाल ही में रिलीज हुआ है फिल्म के ट्रेलर में दिखाने की कोशिश की गई कि क्या होता है जब एक स्टैंड अप कॉमेडियन की एक स्टैंड अप कॉमेडियन से  मुलाकात होती है. ये फिल्म एक नारीवाद महिला की है जो ये मानती है कि बच्चा पैदा करने के लिए आदमी की जरूरत है लेकिन शादी या फिर किसी सीरियस रिलेशनशिप कि नहीं.

स्कंद

ये एक अपकमिंग तेलुगु फिल्म है जिसमें राम पोथिनेनी नज़र आएंगे. 'स्कंद' 15 सितंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित अन्य भाषाओं में रिलीज होने वाली है.  फिल्म में प्रिंस सेसिल, शरथ लोहितस्वा, दग्गुबाती राजा, श्रीकांत, बब्लू पृथ्वीराज, सई मांजरेकर, गौतमी और इंदिरा मुख्य किरदारों में हैं. 

टिल्लू स्क्वायर 

फिल्म टिल्लू स्क्वायर का सीक्वल 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रहा है. इसमें सिद्धू को नायक और अनुपमा परमेश्वरन को महिला प्रधान भूमिका में लिया गया है.फिल्म मल्लिक राम निर्देशित  इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2022 में रिलीज हुआ था. दर्शकों की उम्मीदों और एक्साइटमेंट के बीच टिल्लू स्क्वायर मैदान में उतारा जा रहा है. इस सीक्वल को लेकर ऑडियंस में एक्साइटमेंट इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इसका प्रीक्वेल पिछले साल काफी हिट रहा था.

पारामपोरुल 

डायरेक्टर सी अरविंद के निर्देशन में बनी फिल्म पारामपोरुल भी सितंबर में ही सिनेमाघरों में दिखाई दे रही है. तमिल अभिनेता शरतकुमार ने इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का जबरदस्त रोल प्ले किया है. इसके अलावा यंग एक्टर अमिताष भी इस फिल्म में दिखाई देंगे. 

मार्क एंटोनी 

डायरेक्टर अधिक रविचंद्रन के निर्देशन में बनी फिल्म मार्क एंटोनी 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. विशाल और एसजे सूर्या के इस फिल्म में लीड रोल हैं. हीरोइन की बात करें तो इस फिल्म में रितु वर्मा की एक्टिंग औऱ खूबसूरती देखने को मिलेगी. 

चंद्रमुखी 2 

चंद्रमुखी पार्ट वन (2005)की सफलता के बारे में कौन नहीं जानता. ये फिल्म साउथ के साथ साथ बॉलीवुड में भी काफी हिट हो चुकी है. 15 सितंबर को चंद्रमुखी पार्ट 2 रिलीज हो रहा है. डायरेक्टर पी वासु ने चंद्रमुखी पार्ट 2 ने राघव लॉरेंस और कंगना रनौत को साइन किया है. चंद्रमुखी पार्ट वन में रजनीकांत के साथ ज्योतिका की जोड़ी काफी हिट हुई थी. 

रंगोली   

डायरेक्टर वाली मोहनदास के निर्देशन में बनी फिल्म रंगोली भी 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दर्शकों को इस फिल्म में कॉमेडी के साथ साथ ढेर सारे इमोशन भी देखने को मिलेंगे. 

लकी मैन   

इस माह लकी मैन भी रिलीज होने जा रही है. इसके डायरेक्टर बालाजी वेणुगोपाल हैं और इस फिल्म में योगी बापू लीड रोल निभा रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
'टिल्लू' से लेकर 'चंद्रमुखी' तक, इस महीने पर्दे पर धमाल मचाएंगे साउथ के ये पुराने कैरेक्टर, सितंबर में रिलीज होंगी ये 9 फिल्में
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com