बॉलीवुड वाले जरा बचके...साउथ की इस फिल्म के लिए मोटे पैसे दे रहा है नेटफ्लिक्स, इतने में बन जाएंगी दो और फिल्में

ये फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है और इसकी डील भी काफी मोटी रकम में हुई है. आप सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

बॉलीवुड वाले जरा बचके...साउथ की इस फिल्म के लिए मोटे पैसे दे रहा है नेटफ्लिक्स, इतने में बन जाएंगी दो और फिल्में

डीजे टिल्लू का सीक्वल ओटीटी पर

नई दिल्ली:

सिद्धू जोनलागड्डा और नेहा शेट्टी की फिल्म डीजे टिल्लू ने बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है. इस वजह से इसके सीक्वल को लेकर भी माहौल टाइट है. तभी तो मचअवेटेड सीक्वल टिल्लू स्क्वायर के लिए प्लैटफॉर्म तैयार हो गया है. जो टिल्लू के रूप में सिद्दू की वापसी का प्रतीक है. 29 मार्च, 2024 को थियेट्रिकल रिलीज की डेट तय होने के साथ फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर भी खबरें तेज हो चुकी हैं. खबर है कि ये फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है और इसकी डील भी काफी मोटी रकम में हुई है. आप सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे. क्योंकि इतने पैसों में तो दो तीन छोटी-मोटी फिल्में ही बन जाएंगी.

खबर है कि नेटफ्लिक्स ने 35 करोड़ रुपये देकर टिल्लू स्क्वायर के ओटीटी राइट्स खरीदे. हालांकि अभी इसकी कोई ऑफीशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है. लेकिन अटकलें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा रही हैं जो फिल्म के लिए लोगों के क्रेज को साफ दिखा रही है. डायरेक्टर मल्लिक राम के डायरेक्शन और सीथारा एंटरटेनमेंट्स और फॉर्च्यून फोर सिनेमाज की प्रोड्यूसर की गई टिल्लू स्क्वायर में अनुपमा परमेश्वरन ने सिद्धु जोनालागड्डा की रोमांटिक दिलचस्पी को दिखाया गया है. फिल्म में राम मिरयाला का जबरदस्त म्यूजिक स्कोर है जो एसएस थमन की बैग्राउंड कंपोजिशन है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com