आईपीएल के शोर के बीच हर दिन 17 करोड़ रुपये कमा रही ये फिल्म, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों पर पड़ रही भारी

साउथ की एक फिल्म ने अपने सामने आईपीएल 2024 को भी पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म का नाम टिल्लू स्क्वायर (टिल्लू 2) है. टिल्लू स्क्वायर साल 2022 में आई हिट कॉमेडी फिल्म डीजे टिल्लू का सीक्वल है.

आईपीएल के शोर के बीच हर दिन 17 करोड़ रुपये कमा रही ये फिल्म, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों पर पड़ रही भारी

आईपीएल 2024 को भी धूल चटा रही है साउथ की ये फिल्म,

नई दिल्ली:

इन दिनों हर जगह आईपीएल 2024 की घूम है. जिसका असर फिल्मों पर भी देखने को मिल रहा है. आईपीएल सीजन में कुछ चुनिंदा फिल्में हैं जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर पा रही हैं. लेकिन साउथ की एक फिल्म ने अपने सामने आईपीएल 2024 को भी पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म का नाम टिल्लू स्क्वायर (टिल्लू 2) है. टिल्लू स्क्वायर साल 2022 में आई हिट कॉमेडी फिल्म डीजे टिल्लू का सीक्वल है. आईपीएल 2024 के सीजन में भी टिल्लू स्क्वायर ने पांच ही दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है. 

सिद्दू जोन्नालगड्डा की यह फिल्म पांच दिनों में 100 करोड़ के पास पहुंच गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिनेमाघरों में रिलीज होने के सिर्फ 5 दिनों के भीतर टिल्लू स्क्वायर ने 85 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. यह फिल्म जल्द 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की कगार पर है. टिल्लू स्क्वायर में सिद्दू जोन्नालगड्डा के साथ अनुपमा परमेश्वरन नजर आने वाली हैं. डीजे टिल्लू में सिद्दू के साथ नेहा शेट्टी लीड रोल में थीं. लेकिन टिल्लू स्क्वायर में उन्होंने कैमियो रोल किया है. कई बार डिले होने के बाद फिल्म टिल्लू स्क्वायर 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

आपको बता दें कि डीजे टिल्लू साल 2022 में रिलीज हुई थी. फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था जिसके बाद ही इसके सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर ली गई थी. इस फिल्म की वजह से ही सिद्दू को फेम मिला है. उनकी कॉमिक टाइमिंग को बहुत पसंद किया गया था. डीजे टिल्लू को विमल कृष्ण ने डायरेक्ट किया गया था. लेकिन इसके सीक्वल को मल्लिक राम ने डायरेक्ट किया है. अब देखना होगा कि इसका सीक्वल सिनेमाघरों पर क्या कमाल दिखा पाता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com