पुर्तगाल की सड़कों पर उछल कूद मचाते दिखे टाइगर श्रॉफ, Video हुआ वायरल

कम उम्र में टाइगर (Tiger Shroff) की काबिलियत का लोहा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने माना है.

पुर्तगाल की सड़कों पर उछल कूद मचाते दिखे टाइगर श्रॉफ, Video हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का Video हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की गिनती बॉलीवुड के नए और टैलेंटेड कलाकारों में होती है. कम उम्र में टाइगर (Tiger Shroff) की काबिलियत का लोहा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने माना है. टाइगर (Tiger Shroff) ने अपने छोटे से करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में उनकी रिलीज हुई स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता अर्जित की थी. अब टाइगर अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. इसी कड़ी में ट्विटर पर उन्होंने  एक वीडियो शेयर किया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में टाइगर (Tiger Shroff) तेजी से दौड़ते हुए दीवारों को फांदते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान टाइगर ने हवा में कलाबाजियां भी खाई हैं. 

सड़क पर बैठी थी सनी लियोन तभी आया साइकिल वाला और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें धमाकेदार Video

Morning jogs in #portugal 🇵🇹

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टीवी चैनलों पर नजर नहीं आएंगे कांग्रेस नेता, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना- पीएम नरेंद्र मोदी से...

वैसे तो टाइगर (Tiger Shroff) की चुस्ती और फुर्ती पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है लेकिन इस वीडियो में वो चुस्ती और फुर्ती के अलग ही मुकाम पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. करीब 30 सेकंड के वीडियो में टाइगर लगातार दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. कभी दीवार फांदते तो कभी उछलकर एक जगह से दूसरी जगह पहुंच जाते. उनके इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई टाइगर (Tiger Shroff) को अनबीटेबल बता रहा है तो कोई उनकी चुस्ती और फुर्ती का राज पूछ रहा है. 

धर्मेंद्र ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर किया ट्वीट, यूं छलका बॉलीवुड स्टार का दर्द

बता दें कि टाइगर (Tiger Shroff) इन दिनों बागी फिल्म की तीसरी किस्त की तैयारियों में जुड़े हुए हैं. बागी 2 की सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जल्द ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ शीर्षकहीन फ़िल्म, बागी 3 और रेम्बो के आधिकारिक रीमेक में नज़र आएंगे. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (SOTY 2) में टाइगर के किरदार रोहन को भी काफी पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...