टाइगर श्रॉफ ने फुटबॉल मैच में प्रोड्यूसर को हराया, बोले- मेरी हैट्रिक से वो खुश नहीं होंगे...देखें Video

टाइगर श्रॉफ अपने लेटेस्ट वीडियो में फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस मैच में अपने प्रोड्यूसर को हरा दिया.

टाइगर श्रॉफ ने फुटबॉल मैच में प्रोड्यूसर को हराया, बोले- मेरी हैट्रिक से वो खुश नहीं होंगे...देखें Video

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ को फिल्मों में काम के साथ-साथ स्पोर्ट्स से भी खासा लगवा है. समय-समय पर वो फुटबॉल और दूसरे गेम्स खेलते दिख जाते हैं. टाइगर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हीरोपंती 2' की शूटिंग में बिजी हैं. सेट से वो लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म सेट पर फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान फिल्म की पूरी टीम और प्रोड्यूसर भी मौजूद थे. टाइगर श्रॉफ वीडियो में लगातार गोल करते नजर आ रहे हैं उनको मात देना दूसरों के लिए काफी मुश्किल भरा दिख रहा है.

टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है: मुझे नहीं लगता कि प्रोड्यूसर के खिलाफ मेरे लगातार तीन गोल से वो खुश होंगे. आशा है कि मैं अपना हिस्सा नहीं खोऊंगा." टाइगर ने कैप्शन में साजिद नाडियाडवाला को भी टैग किया है. इस वीडियो को एक घंटे में ही 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि टाइगर को 31 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ अब सिंगिंग में भी हाथ आजमा रहे हैं. 15 अगस्त के मौके पर उनका 'वन्दे मातरम' सॉन्ग रिलीज हुआ, जिसे खूब पसंद किया गया. टाइगर की आने वाली फिल्म गणपत का भी टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. टाइगर को लेकर 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com