विज्ञापन
This Article is From Jul 24, 2018

सलमान खान के गाने पर थिरके टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी से मिला ऐसा रिएक्शन...

टाइगर श्रॉफ ने यह वीडियो 17 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर जारी किया था. इसे अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दिशा पटानी ने भी इसकी तारीफ की है.

सलमान खान के गाने पर थिरके टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी से मिला ऐसा रिएक्शन...
टाइगर श्रॉफ का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इंडस्ट्री के उन चुनिंदा स्टार्स में शामिल हैं, जो बेहतरीन बॉडी के साथ शानदार डांसिंग स्कील्स रखते हैं. टाइगर एक से बढ़कर एक स्टंट कर अपने फैन्स को चौंकाते हैं. एक्शन स्टार को अक्सर आपने काबिले-तारीफ डांस मूव्ज दिखते हुए भी देखा होगा. सोमवार को अभिनेता ने अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह सलमान खान की फिल्म 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' के गाने पर शानदार डांस परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं. टाइगर के इस बेहतरीन डांस की तारीफ करने से दिशा पटानी खुद को रोक नहीं पाईं.

Tiger Shroff का स्टंट हुआ फेल, 12 लाख बार देखा गया Video

टाइगर ने यह वीडियो 17 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर जारी किया था. इसे अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सल्लू मियां की फिल्म के गाने आ चलती क्या... पर टाइगर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. उनकी परफॉर्मेंस देख आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे.

देखें, Video...
टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा पटानी को उनका यह वीडियो इतना पसंद आया कि वह इसपर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई. टाइगर और उनके डांस की तारीफ करते हुए दिशा लिखती हैं- Wow.. इसके साथ ही उन्होंने तालियां बजाते हुए इमोजी भी पोस्ट किए.
 
73hnjjmg

टाइगर के वीडियो पर दिशा पटानी का कमेंट.


Viral Video: टाइगर श्रॉफ को लगी इस चीज की लत, बोले- आप इसे ट्राई मत करना

इस डांस वीडियो से ठीक पहले टाइगर ने स्टंट करते हुए अपना एक वीडियो जारी किया था, जिसमें पहली बार में वह फेल हो जाते हैं. लेकिन दूसरे बार में परफेक्ट लेंडिंग करने में कामयाब होते हैं. 

देखें, Video...
 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ की स्पीड पर मर मिटीं दिशा पटानी, कर डाला ये कमेंट

बता दें, टाइगर श्रॉफ इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ 'रैम्बो' के रीमेक में भी नजर आएंगे. फिल्म में वे रैम्बो का किरदार निभाएंगे. उनकी इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'रैम्बो' हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है. फिल्म के लिए दमदार बॉडी और 'रैंबो' के लुक में दिखने के लिए टाइगर इन दिनों जिम में घंटों पसीना बहा रहे हैं.

VIDEO: आखिरी बार 'बागी 2' में दिशा पटानी के साथ नजर आए थे टाइगर श्रॉफ ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
सलमान खान के गाने पर थिरके टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी से मिला ऐसा रिएक्शन...
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com