Tiger Shroff और इस डांसर के बीच हुआ डांस कॉम्पिटिशन, Video में देखें किसने मारी बाजी

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Tiger Shroff और इस डांसर के बीच हुआ डांस कॉम्पिटिशन, Video में देखें किसने मारी बाजी

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) उन चुनिंदा बॉलीवुड सितारों में से है, जो एक्टिंग के साथ-साथ डांस और फाइट के लिए खास पहचान रखते हैं. टाइगर ने फिल्मों में डांस के अलावा एक्शन सीन के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अकसर अपनी वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. टाइगर श्रॉफ ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक डांसर के साथ डांस कॉम्पिटिशन कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Dance) का यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बारी-बारी से शख्स के साथ डांस स्टेप्स कर रहे हैं और अंत में वो बाजी भी मार ले जाते हैं. टाइगर इस वीडियो में काफी कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "जब आप एक क्लास की तरह महसूस नहीं करते." इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्टर फिल्म 'गणपत' और 'हीरोपंती 2' में नजर आने वाले हैं. 'गणपत' फिल्म में वह एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म के जरिए टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन हीरोपंति के बाद दूसरी बार फिल्म में साथ दिखाई देंगे. आखिरी बार टाइगर श्रॉफ बागी 3 में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.