टाइगर श्रॉफ ने बंदूक के साथ दिखाया जबरदस्त एक्शन, ट्रेनिंग लेकर गुंडों की यूं करेंगे धुलाई- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी आने वाली फिल्मों के लिए बेहद ही गंभीरता से ही प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने बंदूक के साथ दिखाया जबरदस्त एक्शन, ट्रेनिंग लेकर गुंडों की यूं करेंगे धुलाई- देखें Video

एक्शन सीन करते हुए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का दिखा जबरदस्त अंदाज
  • एक्शन सीन्स की यूं की प्रैक्टिस
  • जरूर देखना चाहेंगे वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी आने वाली फिल्मों के लिए बेहद ही गंभीरता से ही प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. 'रैंबो' (Rambo) और 'बागी 3' (Baaghi 3) जैसी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन सीन्स के लिए इंटरनेशनल आर्टिस्ट से मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेते हुए दिखाई दिए. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इसकी एक झलक अपने फैन्स को भी एक वीडियो को जरिए दिखालाई. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह एक ट्रेनर से हाथापाई करते हुए दिखे. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के एक्शन फिल्मों में उनके क्लीन स्टंट और फाइट सीन्स इसी वजह से होते हैं, क्योंकि ट्रेनिंग में वह कोई भी गलती नहीं करते. टाइगर को हमेशा गंभीरता और लगन से अपना काम करते हुए देखा गया है.

दिलजीत दोसांझ ने शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए किया ऐसा काम, सुनकर होगा गर्व

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दुनियाभर के आर्टिस्ट संग काम करने व सीखने की शानदार खुशी होती है.' बता दें, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसमें टाइगर और ऋतिक का जोरदार अंदाज देखने को मिलेगा. टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of The Year 2)' भी शामिल है, जिसमें वे तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय के साथ दिखेंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

जॉनी लीवर ने अपनी बेटी का किया सपोर्ट, बोलें- 'जब लंदन में उसकी पहली परफॉर्मेंस थी तो...'

यही नहीं, उनकी हिट फ्रेंचाइजी 'बागी (Baaghi)' का तीसरा पार्ट पर भी काम शुरू हो गया है, और टाइगर का खतरनाक एक्शन उसमें देखने को मिलेगा. यही नहीं, टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'रैम्बो (Rambo)' के ऑफिशल रीमेक में भी लीड रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...