टाइगर 3 का टाइगर है बेहद ताकतवर और खूंखार, हथियारों से नहीं हाथों से खत्म कर सकता है पूरी सेना

Salman Khan Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) टाइगर 3 में एक बार फिर टाइगर अवतार में नजर आने वाले हैं. अब सलमान खान ने टाइगर की असीम ताकत को लेकर यह खुलासा किया है.

टाइगर 3 का टाइगर है बेहद ताकतवर और खूंखार, हथियारों से नहीं हाथों से खत्म कर सकता है पूरी सेना

टाइगर (Tiger) की ताकत को लेकर सलमान का खुलासा

खास बातें

  • टाइगर 3 में दिखेगा गजब का एक्शन
  • सलमान खान ने कर दिया है इशारा
  • 16 अक्तूबर को रिलीज होगा टाइगर 3 का ट्रेलर
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान 16 अक्तूबर को यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज करने के लिए रेडी हैं. निर्माताओं ने सलमान उर्फ टाइगर (Tiger 3 Trailer) की एक अनदेखी तस्वीर के माध्यम से ट्रेलर रिलीज का समय दोपहर 12 बजे बताया, जो लोहे की चेन पहने खाली हाथों से अपने विरोधियों की नींद उड़ाने को तैयार है. सलमान ने खुलासा किया कि फिल्म का एक्शन रॉ, रियलिस्टिक लेकिन शानदार' होगा और नई तस्वीर यह इशारा करती है कि ट्रेलर से क्या उम्मीद की जा सकती है, टाइगर अपने दुश्मन को अपनी ताकत की फोर्स से नष्ट करने की तलाश में होगा. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म, टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार है.

सलमान खान कहते हैं, 'टाइगर 3 में एक्शन रॉ, रियलिस्टिक लेकिन शानदार है. आऊट ऑफ वर्ल्ड है. टाइगर फ्रैंचाइजी के बारे में मुझे जो पसंद है वह यह है कि नायक लार्जर देन लाइफ हिंदी फिल्म नायक के रूप में प्रस्तुत किया जाता है जो अपने हाथों से लोगों की सेना से मुकाबला कर सकता है. उसे खून बहाना और तब तक खड़े रहना ठीक लगता है जब तक उसके आस-पास के सभी दुश्मन खत्म न हो जाएं. (टाइगर की) बहादुरी इसमें है कि वह चुनौती का डटकर सामना करे और पीछे न हटे,. जैसा वास्तविक जीवन में बाघ अपने लक्ष्य का शिकार करते समय करता है. मेरा किरदार टाइगर कभी भी लड़ाई से पीछे नहीं हटेगा. वह आखिरी सांस लेने तक कभी हार नहीं मानेंगे और वह अपने देश के लिए खड़े होने वाले आखिरी व्यक्ति होंगे. टाइगर 3 में बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे. मुझे उम्मीद है कि उन्हें टाइगर 3 का ट्रेलर (Tiger 3 Trailer) पसंद आएगा क्योंकि इसमें जबरदस्त एक्शन है जो लोगों ने आज तक देखा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीष शर्मा निर्देशित टाइगर 3 के ट्रेलर को लेकर इंटरनेट पर हलचल मची हुई है. यह फिल्म अगले अध्याय का खुलासा करने के लिए तैयार है कि कैसे आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को आकार दे रहे हैं जिसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 100 प्रतिशत ब्लॉकबस्टर नतीजे दिए हैं. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अब तक की फिल्में एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और अब टाइगर 3 शामिल हैं.