Tiger 3 Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर छाया टाइगर, रिलीज से 5 दिन पहले भाईजान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कमा डाले इतने करोड़

टाइगर 3 को एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की यह फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. किसी का भाई किसी की जान के फ्लॉप होने के बाद सलमान खान को टाइगर 3 से काफी उम्मीदें हैं.

Tiger 3 Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर छाया टाइगर, रिलीज से 5 दिन पहले भाईजान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कमा डाले इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर छाया टाइगर

नई दिल्ली:

टाइगर 3 को एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की यह फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. किसी का भाई किसी की जान के फ्लॉप होने के बाद सलमान खान को टाइगर 3 से काफी उम्मीदें हैं. वहीं यह वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों में से एक है. ऐसे में टाइगर 3 को लेकर दर्शक और सलमान खान के काफी एक्साइटेड हैं. एडवांस बुकिंग में इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

Sacnilk के अनुसार भाईजान की फिल्म ने पूरी इंडिया में एडवांस बुकिंग से 10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हांलाकि अभी टाइगर 3 को रिलीज होने में 5 दिन और बाकि है. ऐसे में कई ट्रेड एनालिस्ट्स को लगता है कि सलमान खान की फिल्म को आगे और अच्छी एडवांस बुकिंग मिल सकती है. आपको बता दें कि वाईआरएफ की टाइगर 3 सिनेमाघरों में 24x7 चलने के लिए तैयार, अहमदाबाद और मिडिल ईस्ट में पहली बार एक्शन! वाईआरएफ के टाइगर 3 के शो सिनेमाघरों में 24x7 चलने के लिए तैयार हैं क्योंकि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म की भारी मांग के कारण अहमदाबाद और मिडिल ईस्ट के सिनेमाघर चौबीसों घंटे फिल्म चलाने वाले पहले सिनेमाघर बन गए हैं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्र कहते हैं, “अहमदाबाद भारत का पहला शहर है जिसने चौबीसों घंटे टाइगर 3 दिखाना शुरू किया है. मध्य पूर्व के थिएटर भी रविवार से ऐसा कर रहे हैं, जिस दिन दुनिया के उस हिस्से में छुट्टी होती है और दिवाली का उनकी रिलीज़ रणनीति पर कोई असर नहीं पड़ता है. वाईआरएफ को अगले कुछ दिनों में टाइगर 3 के लिए देश भर से इस मांग में वृद्धि देखने को मिलेगी. यह व्यवसाय और उद्योग के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि लोग अच्छा सिनेमा देखना चाहते हैं और टाइगर 3 इस साल की एक धमाकेदार रिलीज़ है!”