'गुप्त' और 'बिच्छू' से इस एक्टर ने मचा दिया था तहलका, लाल रंग के रहे हैं शाकीन- बताओ कौन

बॉलीवुड एक्टर्स की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं. अकसर ये सितारे जब भी अपनी कोई पुरानी फोटो शेयर करते हैं तो फैन्स को खूब पसंद आती हैं. इस एक्टर का नाम बताएं.

'गुप्त' और 'बिच्छू' से इस एक्टर ने मचा दिया था तहलका, लाल रंग के रहे हैं शाकीन- बताओ कौन

लाल रंग के शौकीन इस एक्टर का नाम बताएं तो जानें

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर्स की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं. अकसर ये सितारे जब भी अपनी कोई पुरानी फोटो शेयर करते हैं तो फैन्स को खूब पसंद आती हैं और वह जमकर रिएक्शन भी देते हैं. कुछ समय पहले गुप्त और बिच्छू जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर बॉबी देओल मे अपनी एक फोटो शेयर की थी. उनकी यह फोटो काफी पुरानी है और बॉबी देओल ने बताया था कि इस फोटो में जो उन्होंने लाल रंग की शर्ट पहन रखी है, उसे अकसर पहने रहते थे. 

jrotmpng

बॉबी देओल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'यह फोटो कई पुरानी यादों को लौटा लाई है. उन दिनों मैं अकसर यह लाल रंग की कमीज पहने रहता था.' इस तरह बॉलीवुड ने अपनी यह पुराने दिनों की पोटो शेयर की है. यही नहीं, उनके फैन्स भी इस फोटो पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन्स ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि आप 20 फीसदी इमरान खान लग रहे हो. तो वहीं कुछ फैन्स ने उन्हें हैंडसम कहा है. 

बॉबी देओल के फिल्म करियर की बात करें तो 1995 में 'बरसात' से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी. वे 'रेस 3' और 'हाउसफुल 4' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. पिछले साल बॉबी देओल की वेबसीरीज 'आश्रम' रिलीज हुई थी, यह सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसके बाद वो 'पेंटहाउस' और 'लव हॉस्टल' में नजर आएंगे. साथ ही वो अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल के साथ फिल्म 'अपने 2' में भी दिखाई देंगे. 

BIGG BOSS वीडियो को भी देखें : बिग बॉस में प्रतीक क्यों बन रहे हैं एंग्री मैन? वहीं, तेजस्वी ने दे दिया अपना दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com