साउथ के इस स्टार ने गरीब-जरूरतमंदों बच्चों के लिए किया ये काम, आप भी कहेंगे ये है असली हीरो

महेश बाबू ने अपने पिता कृष्णा की याद में एक ऐसा काम किया है जिसके बारे में जानकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

साउथ के इस स्टार ने गरीब-जरूरतमंदों बच्चों के लिए किया ये काम, आप भी कहेंगे ये है असली हीरो

महेश बाबू

नई दिल्ली:

टॉलीवुड एक्टर महेश बाबू के पिता लीजेंड्री एक्टर कृष्णा का निधन हुए एक साल हो गया है. उनकी याद में परिवार ने हैदराबाद में एक सभा रखी इसमें उनके करीबी लोग नजर आए. महेश बाबू और पत्नी नम्रता शिरोडकर को ना केवल पिता जी की तस्वीर बल्कि उनकी मां इंदिरा देवी को भी सम्मान देते हुए देखा गया. परिवार के दूसरे लोगों जैसे अशोक गल्ला, शरण कुमार और महेश की बहनें भी इस कार्यक्रम में शामिल हुईं.

एजुकेशनल फंड

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने बच्चों खासतौर पर दिल से जुड़ी बीमारियों के साथ पैदा हुए बच्चों को फाइनैंशियल मदद के लिए 2020 में महेश बाबू फाउंडेशन की शुरुआत की थी. यह विचार उनके बेटे गौतम की वजह से आया जो भी इसी तरह की दिल से जुड़ी एक समस्या  के साथ पैदा हुआ था. पिता कृष्णा को श्रद्धांजलि के रूप में फाउंडेशन ने अब सुपरस्टार कृष्णा एजुकेशनल फंड की शुरुआत की जो जरूरतमंद 40 छात्रों को स्कॉलरशिप देगा. शिक्षा स्कूल से लेकर पोस्ट ग्रैजुएशन तक होगी.

यादों में कृष्णा

कृष्णा का 15 नवंबर 2022 को 80 वर्ष की आयु में हैदराबाद में निधन हो गया. कार्डियक अरेस्ट के बाद उनका इलाज चल रहा था लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए. उस समय फिल्म इंडस्ट्री उनके अंतिम संस्कार में उन्हें श्रद्धांजलि देने और परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंची. अब अपने पिता को याद करते हुए महेश ने एक्स पर उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आपको याद करने का एक साल… सुपरस्टार, हमेशा और हमेशा.”

महेश के आने वाले प्रोजेक्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महेश बाबू की आने वाली फिल्मों में त्रिविक्रम श्रीनिवास और एसएस राजामौली के साथ प्रोजेक्ट शामिल हैं. हालांकि त्रिविक्रम के गुंटूर करम में अपनी शुरुआत के बाद से कई स्क्रिप्ट और कलाकारों में बदलाव देखा गया. जहां तक एसएस राजामौली के साथ उनकी फिल्म की बात है, तो विजयेंद्र प्रसाद इसकी कहानी लिख रहे हैं और इसे इंडियाना जोन्स शैली की साहसिक फिल्म माना जा रहा है लेकिन इसकी स्क्रिप्ट को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है.