इस पॉपुलर एक्टर के पास अब नहीं है काम, ऑडिशन देकर और एजेंट के जरिए ढूंढ रहे हैं काम

वेटरन एक्टर ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि वह घर पर बेकार नहीं बैठे हैं, बल्कि हर संभव तरीके से काम पाने की कोशिश कर रहे हैं.

इस पॉपुलर एक्टर के पास अब नहीं है काम, ऑडिशन देकर और एजेंट के जरिए ढूंढ रहे हैं काम

टीकू तलसानिया

नई दिल्ली:

दिल है कि मानता नहीं (1991), कभी हां कभी ना (1993) और इश्क (1997) जैसी फिल्मों में काम कर चुके 69 साल के कॉमेडी एक्टर टीकू तलसानिया ने दावा किया है कि वह अब 'थोड़े बेरोजगार' हैं. 'द इंडियन एक्सप्रेस' के साथ एक इंटरव्यू  में टीकू ने कहा कि ऑडिशन देने और फीलर्स भेजने के बावजूद उन्हें अच्छे रोल नहीं मिल रहे हैं.

टीकू ने क्या कहा

टीकू ने काम की कमी के लिए बदलते दौर को जिम्मेदार ठहराया जहां बॉलीवुड में फॉर्मूला फिल्मों की जगह स्टोरी ओरिएंटेड सिनेमा ने ले ली है. “वह समय चला गया जब कैबरे डांस, दो लव सॉन्ग वाली फॉर्मूला फिल्में हुआ करती थीं और कॉमेडियन आते थे और अपना काम करते थे और चले जाते थे. वह सब अब बदल गया है. यह स्टोरी ओरिएंटेड हो गया है. इसलिए जब तक आप कहानी का हिस्सा नहीं बनते या आपको कोई ऐसा किरदार नहीं मिलता जिसकी कहानी कहानी से जुड़ी हो तब तक आपको काम नहीं मिलता. मैं अभी थोड़ा बेरोजगार हूं. मैं काम करना चाहता हूं लेकिन सही तरह के रोल नहीं मिल रहे हैं.

टीकू ने यह भी कहा कि वह घर पर बेकार नहीं बैठे हैं, बल्कि हर संभव तरीके से काम पाने की कोशिश कर रहे हैं. चाहे इसके लिए ऑडिशन देने पड़े या एजेंट के जरिए या मेकर्ल को फीलर्स भेजकर. “मैं लगातार काम की तलाश कर रहा हूं. मेरे पास एक एजेंट है, एक टीम है जो स्क्रिप्ट और नाटकों की तलाश में है. उन्होंने मुझे इसके बारे में बताया और अगर मुझे ऑडिशन के लिए जाना पड़ा तो मैं ऑडिशन के लिए जाऊंगा. समय के साथ चीजें बदल गई हैं. लेकिन धैर्य रखने की जरूरत है. मैं लोगों के मुझे कॉल करने का इंतजार कर रहा हूं. इसके अलावा, मैं यह महसूस करा रहा हूं कि मैं एक एक्टर हूं जो काम की तलाश में है. इसलिए अगर कोई सूटेबल रोल है तो मैं उसे करना पसंद करूंगा. हमारा नजरिया इसी तरह का है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीकू को हम हैं राही प्यार के (1993), अंदाज अपना अपना (1994), कुली नंबर 1 (1995), राजा हिंदुस्तानी (1996), जुड़वा (1997), बड़े मियां छोटे मियां (1998) जैसी लोकप्रिय फिल्मों के लिए भी जाना जाता है. टीकू की बेटी शिखा तल्सानिया अब एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और आखिरी बार उन्हें 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था. टिकू को आखिरी बार पिछले साल रोहित शेट्टी की कॉमेडी सर्कस में देखा गया था.