PHOTO में दिख रहे इस शख्स को कहते हैं पाकिस्तान का रणबीर कपूर, एक्टर के गाने पर किया ऐसा डांस, लोग बोले- रणबीर से बेहतर

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भले ही अब भारतीय फिल्में रिलीज न होती हों, लेकिन हिंदी गानों का क्रेज पाकिस्तान में हमेशा से बरकरार रहता है. आम से लेकर खास तक, हर किसी को पाकिस्तान में बॉलीवुड के गानों पर झूम कर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

PHOTO में दिख रहे इस शख्स को कहते हैं पाकिस्तान का रणबीर कपूर, एक्टर के गाने पर किया ऐसा डांस, लोग बोले- रणबीर से बेहतर

PHOTO में दिख रहे इस शख्स को कहते हैं पाकिस्तान का रणबीर कपूर

नई दिल्ली:

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भले ही अब भारतीय फिल्में रिलीज न होती हों, लेकिन हिंदी गानों का क्रेज पाकिस्तान में हमेशा से बरकरार रहता है. आम से लेकर खास तक, हर किसी को पाकिस्तान में बॉलीवुड के गानों पर झूम कर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इतना ही नहीं पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी हिंदी गानों पर जमकर डांस करते रहते हैं. अब पाकिस्तान के अभिनेता हम्माद शोएब ने रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के गाने पर शानदार डांस किया है. 

हम्माद शोएब ने डांस के वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे उनके फैंस पसंद कर रहे हैं. बहुत से फैंस कमेंट कर हम्माद शोएब को पाकिस्तान का रणबीर कपूर तक बोल रहे हैं. वीडियो में हम्माद शोएब को ब्लैक कुर्ता-पजामा में देखा जा सकता है. वह वीडियो में फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के गाने 'प्यार होता कई बार है' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. हम्माद शोएब का यह डांस वीडियो एक शादी का है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. एक शख्स ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'पाकिस्तान की रणबीर कपूर.' दूसरे ने लिखा, 'रणबीर से बेहतर.' दूसरे ने लिखा, 'आप 95  फीसदी रणबीर कपूर लगते हैं.' अन्य ने लिखा, 'पाकिस्तान का बेस्ट डांसर.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.