लता मंगेशकर की गोद में बैठे इस बच्चे ने डिस्को डांसर से मचाई थी धूम, म्यूजिक की दुनिया में बनाया था यह वर्ल्ड रिकॉर्ड

जाने-माने संगीतकार बप्पी लाहिड़ी का निधन हो गया है. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसे लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया था.

लता मंगेशकर की गोद में बैठे इस बच्चे ने डिस्को डांसर से मचाई थी धूम, म्यूजिक की दुनिया में बनाया था यह वर्ल्ड रिकॉर्ड

लता मंगेशकर की गोद में बप्पी लाहिड़ी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड से जुड़े किस्से और पहेलियां फैन्स के दिलों को खूब छूते हैं. अगर किसी स्टार के बार में कोई रोचक किस्सा आए तो इसे जमकर पढ़ा भी जाता है. फिर अगर किसी सितारे की बचपन की फोटो सामने आए तो यह पता लगाने के लिए कि यह सितारा कौन है, फैन्स जमकर कमेंट करते हैं. आज Bappi Lahiri का निधन हो गया है. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसे लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया था. इस फोटो में एक क्यूट सा बच्चा Lata Mangeshkar की गोद में नजर आ रहा था, यह फोटो इस म्यूजिक डायरेक्टर के जन्मदिन के मौके पर लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर पर शेयर की थी.

इस फोटो को शेयर करते हुए लता मंगेशकर ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे बप्पी. ईश्वर तुम्हें हमेशा स्वस्थ और खुश रखे.' इस तरह 27 नवंबर को Bappi Lahiri के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने उनकी पुरानी फोटो शेयर की थी, और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. बप्पी लाहिड़ी बॉलीवुड के वो म्यूजिक डायरेक्टर थे जिन्होंने 'आई एम अ डिस्को डांसर' सॉन्ग भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री को दिया था. यही नहीं बम्बई से आया मेरा दोस्त, तम्मा तम्मा लोगे और आज रपट जाएं जैसे सॉन्ग बॉलीवुड को दिए हैं. हालांकि जितना लोकप्रिय बप्पी लाहिड़ी का संगीत है, उतना लोकप्रिय उनका अंदाज भी है. उनके सोने के आभूषण अकसर चर्चा का विषय रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोज़र बप्पी लाहिरी, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस