बॉलीवुड में आज सितारों की तरह चमक रहा है ताजमहल के आगे दबंग स्टाइल में बैठा यह बच्चा, जान लगा देंगे तब भी नहीं दे पाएंगे जवाब

ताजमहल के आगे बैठा यह बच्चा आज बॉलीवुड का सुपरस्टार है, जिन्होंने पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इन्हें पहचानने में लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं.

बॉलीवुड में आज सितारों की तरह चमक रहा है ताजमहल के आगे दबंग स्टाइल में बैठा यह बच्चा, जान लगा देंगे तब भी नहीं दे पाएंगे जवाब

ताजमहल के आगे बैठा यह बच्चा कौन है?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में छोटी से बड़ी जानकारी जानने को बॉलीवुड लवर्स बेताब रहते हैं. उनके चहेते सितारों की लाइफस्टाइल क्या है, वे क्या खाना पसंद करते हैं, उन्हें घूमने किस जगह जाना पसंद है, उनकी पढ़ाई कहां से हुई और वे बचपन में कैसे दिखते थे, इस तरह की तमाम बातें जानने के लिए फैन्स एक्साइटेड रहते हैं. ऐसे में अगर किसी सितारे के बचपन की फोटो सामने आ गई तो वे उन्हें पहचानने में अपना जी जान लगा देते हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक बॉलीवुड सितारे के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग उनका नाम गेस करने की जद्दोजहद में लग गए हैं. 

सोशल मीडिया पर इस समय यह फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्चे को ताजमहल के आगे बड़े ही स्टाइल में बैठे हुए देखा जा सकता है. ब्लैक एंड व्हाइट यह फोटो काफी पुरानी है. हालांकि यह फोटो किसी स्टूडियो की है, जिसके बैकग्राउंड में ताजमहल का पोस्टर है. क्या हुआ पहचान पाए आप इन्हें? अगर नहीं तो बता दें, आज के टाइम में यह बच्चा लगभग सभी का फेवरेट हीरो है. चलिए नहीं पहचान पाए तो हम ही आपको बता देते हैं. ताजमहल के आगे बैठ यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि दिग्गज एक्टर Nawazuddin Siddiqui हैं. जी हां, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ही यह फोटो है, जिसमें वे बहुत प्यारे लग रहे हैं. 

bcqjd0to

बता दें, Nawazuddin Siddiqui बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने काम से पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. Nawazuddin Siddiqui को गैंग्स ऑफ वसेपुर, बजरंगी भाईजान, किक, रईस, रमन राघव, मांझी, मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करते हुए देखा जा चुका है. जल्द ही नवाजुद्दीन टिकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर के साथ दिखाई देंगे.

ये भी देखें: मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com