फ्रिज के अंदर मजे से बैठा यह बच्चा आज लेता है बॉलीवुड के तीनों खान से भी ज्यादा फीस, नाम बताने में बड़े-बड़े महारथी हुए फेल 

बीते कुछ सालों में इस सितारे ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज की डेट में वे इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार हैं. वे आज बॉलीवुड के तीनों सबसे पॉपुलर खानों के बराबर फीस लेते हैं.

फ्रिज के अंदर मजे से बैठा यह बच्चा आज लेता है बॉलीवुड के तीनों खान से भी ज्यादा फीस, नाम बताने में बड़े-बड़े महारथी हुए फेल 

कौन है फ्रिज के अंदर मजे से बैठा यह बच्चा?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारों की लाइफ चकाचौंध भरी होती है और उनके बारे में जानने के लिए फैन्स अक्सर उत्सुक ही रहते हैं. बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल भी आम लोगों को बहुत आकर्षित करती है. फैन्स अपने फेवरेट सितारे के बारे में नई बातें जानने के लिए हमेशा बेताब नजर आते हैं. फिर चाहे सितारों की फैमिली फोटो हो, वीडियो या दोस्तों के साथ बिताए गए सुकून के कुछ पल, ये सभी चीजें इंटरनेट पर सामने आते ही वायरल होने लगती हैं. इसी क्रम में एक बॉलीवुड एक्टर के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे पहचान पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. इस तस्वीर में बॉलीवुड का एक बड़ा सुपरस्टार नजर आ रहा है. 

सोशल मीडिया पर जो फोटो सामने आई है, आप उसमें एक छोटे क्यूट बच्चे को फ्रिज के अंदर बड़े ही मजे से बैठा हुआ देख सकते हैं. तस्वीर में बच्चा फ्रिज के अंदर बैठकर बड़ा ही खुश नजर आ रहा है. क्या हुआ आप इन्हें पहचान पाए? अगर नहीं, तो चलिए हिंट दे देते हैं कि इस स्टार ने हाल ही में बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस से शादी की है. अगर अब भी नहीं दिमाग चला तो बता दें ये कोई और नहीं बल्कि हम सब के चहेते विक्की कौशल हैं. विक्की कौशल ने बीते कुछ सालों में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और आज की डेट में वे इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं. वे आज बॉलीवुड के तीनों सबसे पॉपुलर खानों के बराबर फीस लेते हैं.

qli5bp3

विक्की कौशल के बचपन की इस तस्वीर पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो विक्की कौशल को 'उरी', 'सरदार उधम', 'राजी', 'संजू', 'मसान' जैसी फिल्मों में देखा गया है. आने वाले समय में वे 'तख़्त' और 'जी ले जरा' में दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com