यह है सपना चौधरी का वो गाना जिसने उन्हें बना दिया था डांसिंग सुपरस्टार, आपने देखा है क्या

हरियाणा की सोशल मीडिया सेंसेशन सपना चौधरी हमेशा से अपने डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके डांस को हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में काफी पसंद किया जाता है. सपना चौधरी की इन जगहों पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं.

यह है सपना चौधरी का वो गाना जिसने उन्हें बना दिया था डांसिंग सुपरस्टार, आपने देखा है क्या

यह है सपना चौधरी का वो गाना जिसने उन्हें बना दिया था डांसिंग सुपरस्टार

नई दिल्ली:

हरियाणा की सोशल मीडिया सेंसेशन सपना चौधरी हमेशा से अपने डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके डांस को हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में काफी पसंद किया जाता है. सपना चौधरी की इन जगहों पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. अब वह हरियाणा की मशहूर स्टार्स में से एक हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हरियाणा की इस डांसर को असली पहचान कब और कैसे मिली. सपना चौधरी ने अपनी शुरुआत दिनों में काफी संघर्ष किया था. उन्होंने बतौर डांस अपनी करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी.

इसके अलावा वह रागनी कलाकारों की टीम का हिस्सा भी रही थीं. रागनी प्रोग्राम के दौरान सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने में डांस किया है. यह वक्त साल 2018 का था. इस प्रोग्राम में सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा थी. सपना चौधरी को इस गाने पर किए डांस ने रातों-रात मशहूर कर दिया था. जिसके बाद वह सोशल मीडिया सेंसेशन बनती चली गई. 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने बाद सपना चौधरी ने और भी शानदार गानों पर डांस कर सुर्खियां बटोरीं.

आपको बता दें कि सपना चौधरी अपनी टीम के साथ दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में रागनी कार्यक्रमों में हिस्सा लेती हैं. वह इस दौरान स्टेज शो में शानदार डांस करती थीं. फिर देखते ही देखते सपना चौधरी का डांस दिल्ली-एनसीआर में काफी मशहूर होने लगा. लोग उनके डांस को देखने के लिए दूर-दूर से आने लगे थे. सपना चौधरी के डांस की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह जहां प्रोग्राम करती थीं उन्हें देखने के लिए लोग आपस में झगड़ा कर लेते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल