जब ज्योतिषी ने रिजेक्ट कर दी थी इस हीरो की तस्वीरें, फिल्म मेकर ने तुरंत किया प्रोजेक्ट से बाहर

विजय वर्मा ने अपने प्रोफेशनल सफर का ये किस्सा एक इंटरव्यू में सुनाया था.

जब ज्योतिषी ने रिजेक्ट कर दी थी इस हीरो की तस्वीरें, फिल्म मेकर ने तुरंत किया प्रोजेक्ट से बाहर

विजय वर्मा

नई दिल्ली:

अपनी अलग-अलग परफॉर्मेंसेज से लोगों का दिल जीतने वाले विजय वर्मा ने खुद को बॉलीवुड में एक अहम शख्सियत के तौक पर एस्टैब्लिश कर लिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पिछले एक्सपीरियंस के बारे में खुलासा किया और बताया कि एक बार एक ज्योतिषी की वजह से उनके हाथ से फिल्म चली गई थी. ज्योतिषी ने विजय की तस्वीरें रिजेक्ट कर दी थीं. इस वजह से ये सारा पंगा हुआ था.

हाल ही में एक बातचीत में विजय ने बताया कि उन्हें एक प्रोजेक्ट के लिए चुना गया था और बाद में उनसे कुछ तस्वीरें भेजने को कहा गया. हालांकि तस्वीरें भेजने पर ज्योतिषी के कहने पर उन्हें फिल्म से हटा दिया गया. यह उनके लिए बेहद हैरान करने वाला एक्सपीरियंस था. न्यूज 18 से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे एक बार पता चला कि मुझे एक रोल के लिए चुना गया था और फिर कुछ तस्वीरें भेजने के लिए कहा गया था. मैं नाम नहीं बताऊंगा कि मुझसे किसने पूछा. उसके बाद मुझे फिल्म से हटा दिया गया और मुझे विश्वास है इसकी वजह यह थी कि एक ज्योतिषी को मेरी तस्वीरें पसंद नहीं आईं. उसे मुझे कास्ट करने की संभावना मंजूर नहीं थी. ज्योतिषी को मुझ पर विश्वास नहीं था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विजय वर्मा, नसीरुद्दीन शाह को उनके चैलेंजिंग समय के दौरान एक गाइडिंग लाइट होने का क्रेडिट देते हैं. वो लाइट जिसने उन्हें संघर्षों के सामने टिके रहने और लचीला बने रहने में मदद की. उन्होंने कहा, "यह कुछ ऐसा है जिसे मैं हासिल नहीं कर सका. मैंने कभी विजन या उम्मीद नहीं खोई. उन्होंने कहा था, 'अगर आप एक एक्टर बनना चाहते हैं लेकिन आपके पास प्लान बी भी है तो बस प्लान बी ले लो क्योंकि अगर आप एक्टर बनना चाहते हैं तो आपको बहुत कठिन समय से गुजरना होगा. यह आपके लिए आसान नहीं हो सकता है तो मैं बस यही करने के लिए तैयार था.”