सलमान के ब्लॉकबस्टर फिल्म की हीरोइन है झूला झूल रही ये लड़की, आज इनके दोनों बच्चे हैं एक्टर, पहचाना क्या?

यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें एक बच्ची को आप झूला झूलते हुए देख सकते हैं. यह बच्ची आज के समय में एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. क्या आप इनका नाम बता सकते हैं?

सलमान के ब्लॉकबस्टर फिल्म की हीरोइन है झूला झूल रही ये लड़की, आज इनके दोनों बच्चे हैं एक्टर, पहचाना क्या?

कौन है झूला झूल रही ये बच्ची?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो खूब वायरल होती है. आज के इस पोस्ट में ऐसी ही एक एक्ट्रेस की बचपन की फोटो हम आपके लिए लेकर आए हैं. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें एक बच्ची को आप झूला झूलते हुए देख सकते हैं. यह बच्ची आज के समय में एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. क्या आप इनका नाम बता सकते हैं? अगर नहीं पहचान पाए तो कोई बात नहीं. चलिए एक हिंट दे देते हैं. यह बच्ची सलमान खान की पहली सुपरहिट फिल्म की हीरोइन रह चुकी है. अब पहचाना?

अगर अब भी नहीं पहचाना तो बता दें कि झूले पर झूल रही यह लड़की और कोई नहीं बल्कि मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री हैं. जी हां, भाग्यश्री को सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया (1989)' में देखा गया था. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. भाग्यश्री के अब दोनों बच्चे भी फिल्मों में आ गए हैं. भाग्यश्री की बेटी अवंतिका और बेटे अभिमन्यु फिल्मों में खूब नाम कमा रहे हैं. भाग्यश्री ने 1990 में कारोबारी हिमालय दासानी से शादी की थी. शादी के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं. 

15r5ic5g

हालांकि कुछ समय पहले उन्हें स्टार प्लस के रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में देखा गया था, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने पति हिमालय दासानी के साथ भाग लिया था. भाग्यश्री कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' में भी दिखाई दी थीं. भाग्यश्री सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर यहां नई-नई तस्वीरें और वीडियोज साझा करते हुए देखी जाती हैं. तो कैसी लगी आपको भाग्यश्री के बचपन की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com