पिता के साथ खड़ी इस लड़की का 'अंबानी परिवार' से है गहरा नाता, संजय दत्त के साथ रहा था अफेयर, सिकंदर ही बता पाएंगे नाम 

यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें एक बच्ची अपने पिता के साथ नजर आ रही है. क्या आप बता सकते हैं कि यह लड़की कौन है?

पिता के साथ खड़ी इस लड़की का 'अंबानी परिवार' से है गहरा नाता, संजय दत्त के साथ रहा था अफेयर, सिकंदर ही बता पाएंगे नाम 

कौन है पिता के साथ नजर आ रही बच्ची?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर सितारों के बचपन की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं, जिसे फैन्स भी देखना पसंद करते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस की बचपन की फोटो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस फोटो में आप एक बच्ची को अपने पिता के साथ देख सकते हैं. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें एक बच्ची अपने पिता के साथ नजर आ रही है. क्या आप बता सकते हैं कि यह लड़की कौन है? अगर नहीं तो बता दें, यह लड़की आज भारत के सबसे अमीर घराने की बहू हैं. नहीं पहचाना तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं. 

फोटो में नजर आ रही बच्ची और कोई नहीं बल्कि टीना अंबानी हैं. अनिल अंबानी से शादी करने से पहले वे टीना मुनीम के नाम से जानी जाती थीं. टीना अंबानी ने फादर्स डे के मौके पर पिता के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर किया था. टीना अंबानी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम एक समय में संजय दत्त से भी जुड़ा था. एक बार सिमी ग्रेवाल के शो में जब अनिल और टीना अंबानी पहुंचे थे, तब अनिल ने कहा था कि वे एक शादी में टीना को ब्लैक साड़ी में देखकर उन पर अपना दिल हार बैठे थे. 

अनिल अंबानी ने बताया था कि टीना ने शुरुआत में उन्होंने बहुत इग्नोर किया था. इतना ही नहीं, अंबानी परिवार भी नहीं चाहता था कि फिल्मी बैकग्राउंड वाली लड़की उनके खानदान की बहू बने. इस वजह से रिश्ते में आने के बाद भी दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि इसके बाद दोनों ज्यादा समय के लिए एक-दूसरे से अलग नहीं रह पाए और आखिरकार 1991 में शादी के बंधन में बंध गए. तो कैसी लगी आपको टीना मुनीम/अंबानी के बचपन की यह फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com