ब्लू सूट में दोस्त के साथ बैठी मुस्करा रही शर्मिली बच्ची है बॉलीवुड की बड़ी स्टार, फैंस ही बता पाएंगे नाम

वायरल हो रहे इस फोटो में दो लड़कियां दिख रही हैं, दोनों लड़कियां बेहद प्यारी हैं. स्काई ब्लू ड्रेस में चुड़ियां पहने बच्ची तो और भी क्यूट दिख रही है और अपनी फ्रेंड की किसी बात पर शर्मा कर स्माइल कर रही है. यह क्यूट बच्ची अब बड़ी हो गई है और बड़ी होकर स्टार बन चुकी है.

ब्लू सूट में दोस्त के साथ बैठी मुस्करा रही शर्मिली बच्ची है बॉलीवुड की बड़ी स्टार, फैंस ही बता पाएंगे नाम

ब्लू सूट में बैठी बच्ची है बॉलीवुड की बड़ी स्टार

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) के फैन उनके बारे में सबकुछ जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. खासकर उनका बचपन, बचपन की बातें हो या बचपन की फोटो पहचानने का चैलेंज. फैंस काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो में दो लड़कियां दिख रही हैं, दोनों लड़कियां बेहद प्यारी हैं. स्काई ब्लू ड्रेस में चुड़ियां पहने बच्ची तो और भी क्यूट दिख रही है और अपनी फ्रेंड की किसी बात पर शर्मा कर स्माइल कर रही है. 

यह क्यूट बच्ची अब बड़ी हो गई है और बड़ी होकर स्टार बन चुकी है. साथ ही वह बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस भी हैं. इसके लाखों हजारों फैंस हैं और स्टाइल और ग्लैमर के मामले में तो ये बड़ी एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ती है. शायद आपने पहचान लिया होगा और अब तक नहीं पहचाना तो बता दें यह एक्ट्रेस सारा अली खान के बचपन की फोटो है. 

सारा अली ख़ान एक्टर सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा ने 2018 हिंदी फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था. उन्होंने रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में भी नजर आई थीं. सारा खान का जन्म 12 अगस्त 1995 को मुंबई में हुआ था. सारा ने 2016 में कोलंबिया विश्वविद्यालय, न्यूयॉर्क से ग्रेजुएशन किया है. सारा की केदारनाथ, सिम्बा, लव आजकल, कुली नंबर वन और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग किया. 

सारा की मां अमृता सिंह भी अपने समय में बड़ी स्टार रह चुकी है, वहीं उनके भाई इब्राहीम अली खान इन दिनों फिल्म मेकिंग सिख रहे हैं. सारा अपनी मम्मी और भाई के बेहद क्लोज हैं. 
 

रियल्टी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर दिखीं मिताली राज


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com