बहन को गोद में उठाने वाली यह बच्ची आज है बॉलीवुड की सबसे बबली गर्ल, दिमाग वाले ही नाम बता पाएंगे

सोशल मीडिया में बॉलीवुड की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की बचपन की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वे अपनी बहन को गोद में उठाए नजर आ रही हैं. बहुत ही कम लोग इस क्यूट एक्ट्रेस को पहचान पा रहे हैं.

बहन को गोद में उठाने वाली यह बच्ची आज है बॉलीवुड की सबसे बबली गर्ल, दिमाग वाले ही नाम बता पाएंगे

बहन को गोद में उठाने वाली यह बच्ची आज है पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

Kriti Sanon बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. बॉलीवुड में बबली एक्ट्रेस के नाम से भी जानी जाने वालीं कृति सेनन के दीवानों की तादाद आज करोड़ों में है. सोशल मीडिया में भी कृति सेनन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके फोटोज और वीडियोज हमेशा देखने के लिए मिल जाते हैं. इसी क्रम में इंटरनेट पर कृति सेनन के बचपन की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उनकी क्यूटनेस देखते ही बन रही है.

बप्पी लाहिड़ी ने 33 फिल्मों के लिए 180 गाने रिकॉर्ड कर रचा था वर्ल्ड रिकॉर्ड, कहते थे 'गोल्ड इज माय गॉड'

Kriti Sanon के बचपन की जो फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है, इसमें कृति ने अपनी बहन नूपुर को गोद में उठा रखा है. दोनों ही बहनें इस फोटो में बहुत ही मासूम और बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. बचपन से ही कृति सेनन का अपनी बहन नूपुर से खास लगाव रहा है. नूपुर सेनन भी इंडस्ट्री की एक बहुत अच्छी सिंगर हैं. दोनों ही बहनों ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर अपने मां-बाप का नाम रोशन किया है.

5sn21qi8

गौरतलब है कि Kriti Sanon ने मूवी हीरोपंती से बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे. बरेली की बर्फी, लुका छिपी और पानीपत में भी उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया है. कृति सेनन अपनी दमदार फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. वरुण धवन के साथ इन दिनों वे भेड़िया की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. आने वाले समय में कृति सेनन अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे में दिखेंगी. इसके अलावा वे प्रभास के साथ आदिपुरुष और टाइगर श्रॉफ के साथ गणपथ में भी नजर आएंगी.

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com