7 करोड़ के बजट में की थी इस फिल्म ने 65 करोड़ कमाई, कहानी ऐसी 3 साल में ही बन गया रीमेक

एक ऐसी मलयालम फिल्म है, जिसमें बड़ी स्टार कास्ट के नाम पर मलयाली सिनेमा के सुपर स्टार मोहनलाल दिखे. जिनके कंधे पर फिल्म का पूरा दारोमदार टिका था.

7 करोड़ के बजट में की थी इस फिल्म ने 65 करोड़ कमाई, कहानी ऐसी 3 साल में ही बन गया रीमेक

मोहनलाल की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई

खास बातें

  • मोहनलाल की ये फिल्म भी थी ब्लॉकबस्टर
  • मलयालम फिल्म ओप्पम ने की बजट से छह गुना ज्यादा कमाई
  • ओप्पम की कहानी कर देगी इमोशनल
नई दिल्ली:

छोटे बजट की फिल्में अक्सर बड़े पर्दे पर करिश्मा कर दिखाती हैं. खासतौर से जब किसी फिल्म की कहानी बहुत साधारण लगे, जब उससे कोई खास उम्मीद न हो. तब वो पर्दे पर धमाल मचा दें तो हैरानी तो होगी ही. ऐसी ही एक मलयालम फिल्म है, जिसमें बड़ी स्टार कास्ट के नाम पर मलयाली सिनेमा के सुपर स्टार मोहनलाल दिखे. जिनके कंधे पर फिल्म का पूरा दारोमदार टिका था. फिल्म की कहानी भी ऐसी थी कि आपको मोहनलाल कभी खतरनाक नजर आएंगे तो कभी ममतामयी. इस जज्बाती और थ्रिलर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी आग लगाई कि फिल्म लागत से छह गुना कमाई करने में कामयाब रही.

कौन सी है ये फिल्म?

ये फिल्म है मलयालम भाषा में बनी ओपम. ओपम शब्द का अंग्रेजी में अर्थ होता है along यानी किसी का साथ होना. फिल्म भी इसी मतलब के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी एक नेत्रहीन शख्स और बच्ची के आसपास पिरोई गई है. जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं. उन्होंने नेत्रहीन किरदार का रोल अदा किया है. उनेक अलाव फिल्म में समुथिरकानी, अनुश्री, विमला रमन, मीनाक्षी, चेंबन विनोद जोस जैसे कलाकार भी हैं. इन कलाकारों के साथ ये फिल्म मात्र 7 करोड़ रु. में बनकर तैयार हो गई थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ रु. का कलेक्शन कर ली थी.

जज्बाती कर देगी कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की कहानी में इमोशन जितने गहरे हैं थ्रिल भी उतना ही जबरदस्त है. फिल्म की कहानी एक ऐसी बच्ची की है जिसे उसके जज पिता हमेशा प्रोटेक्ट करते रहे. लेकिन अचानक मौत हुई तो बच्ची की सुरक्षा की जिम्मेदारी नेत्रहीन मोहनलाल पर आ गई. एक शख्स जो देख नहीं सकता वो एक मासूम बच्ची की जिंदगी की हिफाजत कैसे करता है. दोनों के बीच का जज्बाती रिश्ता, स्नेह और साथ ही फिल्म की जान है. जिसने इस फिल्म को इतना हिट बना दिया.