फोटो में मुस्कुराता हुआ बच्चा बन चुका बॉलीवुड का सबसे बड़ा नाम, पहचानने में होगी मुश्किल

एक बॉलीवुड सुपरस्टार की बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग पहचान नहीं पा रहे हैं कि आखिर ये बच्चा कौन है.

फोटो में मुस्कुराता हुआ बच्चा बन चुका बॉलीवुड का सबसे बड़ा नाम, पहचानने में होगी मुश्किल

कौन है ये बच्चा?

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की हर एक तस्वीर को देखना उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. फैन्स में इस बात को लेकर भी काफी उत्सुकता रहती है उनके चहते सितारे पहले कैसे दिखते थे, क्या काम करते थे और उनका लाइफस्टाइल कैसा था, इस तरह की तमाम बातें जानने के लिए उनके फैन्स बेहद एक्साइटेड रहते हैं. इसी क्रम में एक बॉलीवुड के मशहूर सितारे की एक बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोगों ने अपने सिर पकड़ लिए हैं. फैन्स पहचान नहीं पा रहे हैं कि आखिर फोटो में मुस्कुराता हुआ यह बच्चा आखिर कौन है.

लगता है कि आप अभी भी इस बच्चे को नहीं पहचान पाए. तो चलिए देर ना करते हुए बताते देते हैं कि फोटो में मुस्कुराता हुआ बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) हैं. जी हां, मसूमियत से मुस्कुराता हुआ यह बच्चा हम सबके प्यारे करण जौहर हैं. यह फोटो सालों पुरानी है, जब करण महज कुछ सालों के थे. करण जौहर आज बॉलीवुड के सबसे बड़े नामों में से एक हैं. उनकी इस फोटो को यूट्यूब पर वीडियो को माध्यम से ईटाइम्स ने शेयर किया है.

pldtttcg

बात करें करण जौहर (Karan Johar Childhood Photo) की तो आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. करण ने 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' से सहाय‍क निर्देशक के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. डायरेक्टर के तौर पर करण जौहर ने 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा ना कहना', 'माई' नेम इज खान' और 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' जैसी फिल्में की हैं. उन्होंने प्रोड्यूसर के तौर पर कई फिल्में जैसे 'कल हो ना हो', 'काल', 'कभी अलविदा ना कहना', 'दोस्‍ताना', 'कुर्बान' और 'वेक अप सिड' जैसी फिल्में की हैं.


इस वीडियो को भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com