मां के साथ बैठा यह बच्चा आज है OTT का सबसे बड़ा 'गुंडा', हाल ही में की है पॉपुलर एक्ट्रेस से शादी, पहचानने में धुरंधर हुए फेल !

एक तस्वीर आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे पहचानने में बड़े-बड़े धुरंधर फेल नजर आ रहे हैं. यह फोटो एक ऐसे एक्टर की है, जो अपने नाम का डंका हॉलीवुड में भी बजा चुका है.

मां के साथ बैठा यह बच्चा आज है OTT का सबसे बड़ा 'गुंडा', हाल ही में की है पॉपुलर एक्ट्रेस से शादी, पहचानने में धुरंधर हुए फेल !

कौन है मां के साथ बैठा यह बच्चा?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो वायरल होती है, जिसे पहचानने का चैलेंज दिया जाता है. आपने भी अब तक कई फिल्मी सितारों के बचपन की फोटो को इंटरनेट पर देखा होगा. ऐसी ही एक तस्वीर आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे पहचानने में बड़े-बड़े धुरंधर फेल नजर आ रहे हैं. यह फोटो एक ऐसे एक्टर की है, जो अपने नाम का डंका हॉलीवुड में भी बजा चुका है. फोटो में आप एक बच्चे को अपनी मां के साथ देख सकते हैं. क्या आप बता सकते हैं कि यह बच्चा कौन है? 

अगर नहीं तो चलिए आपको एक हिंट दे देते हैं. यह बच्चा आज एक बड़ा बॉलीवुड स्टार है, जिन्हें वेब सीरीज मिर्जापुर से खूब पहचान हासिल हुई है. अब भी नहीं पहचान पाए तो बता दें कि यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि मशहूर एक्टर अली फजल हैं. जी हां, इस फोटो में नन्हे अली फजल को अपनी मां के साथ देखा जा सकता है. अली फजल के बचपन की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. अली फजल ने वेब सीरीज मिर्जापुर में गुड्डू भैया का पॉपुलर किरदार निभाया था. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से शादी की है.

खुद अली फजल ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. फोटो में अली फजल की मां को नाश्ते का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है. वहीं बगल में बैठे अली हंसते हुए बहुत क्यूट लग रहे हैं. यूजर्स इस फोटो पर 'क्यूट', 'लवली', 'ब्यूटीफुल' जैसे कमेंट कर रहे हैं.

ये भी देखें: नोरा फतेही को झलक दिखला जा के सेट पर किया स्‍पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com