बॉलीवुड का किंग है फोटो में दिख रहा यह बच्चा, इनके साथ काम करने को शाहरुख से लेकर अमिताभ की लगती है लाइन, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा यह बच्चा बॉलीवुड का सबसे चर्चित नाम है. इनके साथ काम करने को बड़े-बड़े स्टार्स तरसते हैं.

बॉलीवुड का किंग है फोटो में दिख रहा यह बच्चा, इनके साथ काम करने को शाहरुख से लेकर अमिताभ की लगती है लाइन, पहचाना क्या?

कौन है फोटो में दिख रहा ये बच्चा?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया के इस जमाने में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़ी छोटी से छोटी बात उनके फैंस तक बेहद आसानी से पहुंचती रहती है. कई बार तो सेलिब्रिटीज खुद अपने बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपडेट देते हैं, तो कई बार अन्य स्रोतों से जानकारी फैंस तक पहुंच जाती है. इसी तरह से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में अचानक सामने आ जाती हैं और उन्हें देख कर उनके फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. ऐसे ही एक मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर के बचपन की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पहचानना किसी चैलेंज से कम नहीं है.

फोटो में आप एक बच्चे को देख सकते हैं, जिसमें वह स्वेटर में दिखाई दे रहा है. यह बच्चा बड़े ही जोर से खिलखिलाकर हंस रहा है. आपको बता दें यह बच्चा आज के टाइम में बॉलीवुड के सक्सेसफुल डायरेक्टर्स में से एक हैं. इनके साथ आलिया भट्ट, शाहरुख खान से लार अमिताभ तक काम कर चुके हैं. अगर अब भी आप इन्हें नहीं पहचान पाए तो बता दें कि यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जोहर हैं. करण जोहर की ये फोटो बहुत ही क्यूट है.

onvhjabg

गौरतलब है कि करण जोहर पिछले कई सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं और उनके नाम का डंका अब तक बज रहा है. करण जोहर ने बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों जैसे कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, ए दिल है मुश्किल, स्टूडेंट ऑफ़ द इयर आदि को डायरेक्ट किया है. इन दिनों करण जोहर कॉफ़ी विद करण के सातवें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. हर बार की तरह उनका यह सीजन भी लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. तो कैसी लगी आपको करण जोहर के बचपन की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com