दुल्हन की विदाई में ऐसे रोई सहेली कि खौल उठा रिश्तेदारों का खून, VIDEO देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

वीडियो में दुल्हन की दोस्त इतनी बुरी तरह रो रही है कि रिश्तेदारों का खून खौल उठा है. वीडियो पर लोगों का मजेदार रिएक्शन भी देखने लायक है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दुल्हन की विदाई में ऐसे रोई सहेली कि खौल उठा रिश्तेदारों का खून, VIDEO देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

दुल्हन की दोस्त को देख गुस्सा हुए रिश्तेदार

नई दिल्ली:

भारतीय शादियों में विदाई का सीन काफी इमोशनल होता है. जहां परिवार और दोस्त का दिल भर आता है. लेकिन क्या आपने इस इमोशनल पल में किसी को गुस्सा करते हुए देखा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर अक्सर शादी और उसकी रस्मों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. उन्हीं वीडियो में से एक वीडियो ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, वीडियो में दुल्हन की दोस्त इतनी बुरी तरह रो रही है कि रिश्तेदारों का खून खौल उठा है. वीडियो पर लोगों का मजेदार रिएक्शन भी देखने लायक है. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो एक शादी समारोह का है, जहां विदाई में दुल्हन की फैमिली इमोशनल होती दिख रही है. वहीं दुल्हन भी खूब रो रही है. इसी बीच दुल्हन को गले लगने के लिए एक लड़की अचानक बीच में कूदती और जोर जोर से रोने लगती है. इसे देखकर जहां दुल्हन जोर जोर से रोने लगती है तो वहीं उसके रिश्तेदारों का खून खौल जाता है और वह उस लड़की को खींचकर अलग करते हैं इतना ही नहीं बात इस हद तक बढ़ जाती है कि एक औरत उस लड़की को थप्पड़ मारने के लिए भी तैयार हो जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द गुश्ती के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, आंटी बस चांटा मारने ही वाली थी. इस पर सोशल मीडिया यूजर का भी रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ''लड़की की शादी में इतना ड्रामा क्यों. हालांकि मैं लड़की नहीं हूं इसलिए मुझे पता नहीं.'' दूसरे ने लिखा,'' बेहद अच्छी एक्टिंग. बॉलीवुड ध्यान रखो.'' तीसरे ने लिखा, ''यह देखना दर्दनाक और डरावना है.'' चौथे यूजर ने लिखा, ''जबरन अरेंज मैरिज करने पर यही होता है... आप सचमुच इस लड़की की आत्मा को उसके अंदर मरते हुए देख सकते हैं.''