रेखा के साथ बैठा ये बच्चा आज है बेशुमार संपत्ति का मालिक, 48 साल के इस हैंडसम सुपरस्टार पर आज भी करोड़ों लड़कियां छिड़कती हैं जान 

रेखा बॉलीवुड की जानी मानी स्टार हैं. उनके गाने और उनकी फिल्में आज भी लोगों को दीवाना बना देती हैं. रेखा 67 साल की हो गई हैं, लेकिन आज भी उनका स्टाइल और अंदाज चारों तरफ छा जाता है.

रेखा के साथ बैठा ये बच्चा आज है बेशुमार संपत्ति का मालिक, 48 साल के इस हैंडसम सुपरस्टार पर आज भी करोड़ों लड़कियां छिड़कती हैं जान 

रेखा के साथ बैठा ये बच्चा आज है बेशुमार संपत्ति का मालिक

नई दिल्लीं:

रेखा बॉलीवुड की जानी मानी स्टार हैं. उनके गाने और उनकी फिल्में आज भी लोगों को दीवाना बना देती हैं. रेखा 67 साल की हो गई हैं, लेकिन आज भी उनका स्टाइल और अंदाज चारों तरफ छा जाता है. बता दें की रेखा ने कई सुपरहिट फिल्में की हैं. वे 'आस्था', 'सिलसिला', 'उमराव जान', 'खून भरी मांग', 'कोई मिल गया', 'दिल है तुम्हारा', 'खूबसूरत', 'उत्सव', 'बीवी हो तो ऐसी' जैसी कई हिट फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखा चुकी हैं. इन दिनों भले ही रेखा फिल्मों में नजर ना आ रही हैं, उनका भले ही कोई सोशल मीडिया एकाउंट ना हो, लेकिन उनके फैन पेज पर लगातार उनकी नई पुरानी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. 

hg1vm76o

हाल ही में इंस्टाग्राम पर रेखा की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में उनके साथ कई बच्चे और खास सितारे बैठे दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में रेखा के साथ तनीषा मुखर्जी, जुगल हंसराज, सुनैना रोशन और ऋतिक रोशन बैठे दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इस तस्वीर में ऋतिक को पहचान पाना काफी मुश्किल है. इस तस्वीर में वे 10-12 साल के मालूम पड़ते हैं. बता दें कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार में से एक हैं. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, 260 करोड़ से ज्यादा का ऋतिक रोशन की नेटवर्थ है. ऋतिक इन दिनों अपनी पर्सनल प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं. वे जल्द ही 'विक्रम वेधा' फिल्म में नजर आने वाले हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वे सबा आजाद को डेट कर रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com