इस हीरो की शादी में मेहमान बनकर आई थीं कई एक्स गर्लफ्रेंड, इंडस्ट्री में फिल्मों के साथ-साथ अफेयर की वजह से भी बटोरी सुर्खियां

इस हीरो का नाम 1994 में मिस वर्ल्ड रहीं एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा. इसकी वजह से उनका एक बड़े स्टार से पंगा भी हो गया था.

इस हीरो की शादी में मेहमान बनकर आई थीं कई एक्स गर्लफ्रेंड, इंडस्ट्री में फिल्मों के साथ-साथ अफेयर की वजह से भी बटोरी सुर्खियां

विवेक ओबेरॉय के बचपन की तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय, जिन्होंने 2002 की फिल्म 'कंपनी' से सनसनीखेज शुरुआत की. बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस से नाम जुड़ा लेकिन बात बनी नहीं...दिल टूटा उसके बाद प्रियंका अल्वा से मुलाकात हुई और फिर दोनों ने शादी कर ली. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ओबेरॉय ने कैजुअल डेटिंग से लेकर प्रियंका के साथ जिंदगी बदलने वाली मुलाकात तक के बारे में बात की.

यूट्यूब चैनल पर अनस बुखाश से बात करते हुए विवेक ने कहा, “मैं सब कुछ या कुछ भी नहीं करने वाला लड़का हूं. मैं पूरे दिल से प्यार करता हूं लेकिन मेरे जैसे लोगों को चोट लगती है और जब मुझे चोट लगी तो यह बहुत मुश्किल था. हर्ट होने के बाद लोग अलग तरह से बिहेव करने लगते हैं. वो वो नहीं रहते जो वो असल में होते हैं. शुरुआत में यह अजीब था. मैं एक मैदान में खेल रहा था और ये एक बड़ी ईगो किक थी. लेकिन मैंने कभी बेइमानी नहीं की. मैंने कभी ऐसा नहीं किया कि आज वादा किया और कल छोड़ दिया. मैं सीधे बात करने वाला हूं. मैं अपनी कई कैजुअल गर्लफ्रेंड्स का दोस्त रहा हूं...और कई तो मेरी शादी में भी आई थीं.

उन्होंने आगे कहा, "मुझे गोवा 2009 याद है. वह 31 दिसंबर का दिन था. मैं हाल ही में इस इंटरनेशनल मॉडल से मिला था. यह चार दिनों तक बिना किसी कमिटमेंट के रिश्ते में रहा लेकिन एक दिन बहुत देर तक पार्टी करने के बाद मैं उठा और मुझे उसका नाम याद नहीं आया. इससे मुझे डर लगता है. मैं बेंच पर गया और मुझे बहुत अकेला और खाली महसूस हुआ. मैं ऐसा था जैसे मेरा यह काम खत्म हो गया हो. मैं लड़की के पास वापस गया और कहा, 'आई एम डन' मुझे किसी असल चीज के लिए जगह बनानी थी. मैं डिटॉक्स करना चाहता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका अल्वा से मिलने पर अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए विवेक ने कहा, “6 महीने बाद 4 जुलाई को मैं अपनी पत्नी प्रियंका से मिला. यूनिवर्स ने कहा कि आप तैयार हैं. आज हमें एक साथ 13 साल हो गए हैं लेकिन हमें एक पल भी पछतावा नहीं हुआ और यह एक अद्भुत अहसास है.