इस फोटो में मुस्कुराती ये दोनों बहनें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी आ चुकी हैं नजर, क्या पहचान पाए आप इन्हें...?

इस फोटो में जो बहनें हैं वो आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. इन्होंने बॉलीवुड में कई बड़े फिल्मों में काम किया है.

ये दोनों बहनें हैं बॉलीवुड अभिनेत्री

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों एक नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है, जिसमें सभी अपने बचपन की यादों को ताजा करते हुए अपनी पुरानी फोटो और वीडियो क्लिप्स शेयर कर रहे हैं. जब ऐसा कोई मजेदार ट्रेंड चल रहा हो बॉलीवुड की दुनिया कैसे पीछे रह सकती है. सोशल मीडिया के इस ट्रेंड में भागीदारी करते हुए बॉलीवुड के कई सितारें अपनी यादों को तजा कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की एक फोटो सामने आया है. ये अभिनेत्रियां रियल लाइफ में बहनें हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में भी अपना परचम लहराया है. 

इस फोटो में हंसती हुई दिखाई देती ये बहनें आज अपनी एक्टिंग और अंदाज से लाखों दिलों पर राज करती हैं. ये बहनें कोई और नहीं बल्कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) है. ये फोटो प्रियंका ने हालही में परिणीति के 33 वें जन्मदिन के अवसर पर शेयर की थी. फोटो काफी पुराना है. फोटो में परिणीति को प्रियंका ने प्यार से पकड़ा हुआ है और परिणीति मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के आने वाले प्रोजेक्ट्स में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'सिटाडेल (Citadel)' शामिल है. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' में सेलिन डियॉन के साथ हैं. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ देसी गर्ल फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा मां शीला आनंद की बायोपिक में भी लीड रोल कर रही हैं. 'कॉउबॉय निंजा वाइकिंग' में वह क्रिस पेट के साथ काम कर रही हैं. वहीं परिणीति (Parineeti Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में देखा गया था साथ ही उनकी फिल्म 'साइना' भी रिलीज हुई थी. अब वे जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आएंगी. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत अर्जुन कपूर के साथ 'इश्कजादे' फिल्म से की थी.