परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में पक्का शामिल होंगे ये बॉलीवुड स्टार्स, सामने आईं डिटेल

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के मेहमानों की लिस्ट में कयास तो यूं कई हस्तियों के बारे लगाए जा रहे हैं लेकिन हम आपको वो नाम बता रहे हैं तो कन्फर्म हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में पक्का शामिल होंगे ये बॉलीवुड स्टार्स, सामने आईं डिटेल

24 सितंबर को होगी शादी

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की शहनाइयां बजनी शुरू हो चुकी हैं. दोनों परिवार उदयपुर पहुंच गए हैं और वहां के माहौल में हर तरफ बस इस शादी की ही खुशबू है. शादी का वेन्यू सज कर तैयार है और अब इंतजार है तो बस उस पल का जब परिणीति चोपड़ा दुल्हन के जोड़े में आएंगी और राघव चड्ढा के गले में वरमाला डालेंगी. इस खास पल को देखने के लिए वहां दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे...इसके साक्षी बनने वालों में कुछ खास नाम मौजूद हैं. ये पॉलिटिक्स और एक्टिंग के फील्ड की हस्तियां होंगी.   

परिणीति की गेस्ट लिस्ट की बात करें तो खबर है कि उनके खास दोस्त मनीष मल्होत्रा इस शादी में शामिल होने के लिए पहुंचने वाले हैं. खबर है कि मनीष कल यानी कि 23 सितंबर को वहां पहुंचेंगे. अब तक मिली जानकारी के हिसाब से मनीष दोपहर बाद करीब 3.45 बजे उदयपुर पहुंचेंगे. बता दें मनीष इस कपल की इंटिमेट सगाई सेरेमनी में भी मौजूद थे. मनीष ही वो स्पेशल वन हैं जिन्होंने परिणीति का सगाई आउटफिट और लुक डिजाइन किया था. अब शादी में आ रहे हैं तो साफ है कि वेडिंग लुक में भी मनीष मल्होत्रा का स्पेशल टच होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीष मल्होत्रा के अलावा एक और नाम जो कन्फर्म है वो है करन जौहर...जी हां करन जौहर भी राघव-परिणीति के शादी के जश्न में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि करन 24 तारीख को ही उदयपुर पहुंचेंगे और दोनों को बधाई देंगे. बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वक्त पर इसी शादी की चर्चा है और फैन्स की नजर हर एक तस्वीर और वीडियो पर है.