फोटो में दिख रही ये चारों हसीनाएं एक समय में रह चुकी हैं टॉप एक्ट्रेसेस, पहचाना नाम तो कहलाएंगे चैंपियन   

फोटो में दिख रही तीनों खूबसूरत हसीनाएं एक समय में फैंस के दिलों की धड़कन रह चुकी हैं. इन तीनों का बॉलीवुड पर राज चलता था और इन्होंने एक से बढ़कर यादगार फिल्में दी हैं.

फोटो में दिख रही ये चारों हसीनाएं एक समय में रह चुकी हैं टॉप एक्ट्रेसेस, पहचाना नाम तो कहलाएंगे चैंपियन   

फोटो में दिख रही ये चारों हसीनाएं एक समय में रह चुकी हैं टॉप एक्ट्रेसेस

नई दिल्ली :

फोटो में दिख रही तीनों खूबसूरत हसीनाएं एक समय में फैंस के दिलों की धड़कन रह चुकी हैं. इन तीनों का बॉलीवुड पर राज चलता था और इन्होंने एक से बढ़कर यादगार फिल्में दी हैं. फोटो में सबसे पहले ब्लू साड़ी में दिख रही हैं एक्ट्रेस शुभा खोटे. वहीं ग्रीन साड़ी में दिख रही हैं एक्ट्रेस अनिता गुहा. क्रीम कलर की साड़ी में तीसरे नंबर पर हैं खूबसूरत एक्ट्रेस नंदा. वहीं चौथे नंबर पर पिंक साड़ी में हैं लोकप्रिय एक्ट्रेस वहीदा रहमान. 

शुभा खोटे का जन्म मराठी-कोंकणी परिवार में हुआ था. एक्टर विजू खोटे उनके छोटे भाई थे. वह पेइंग गेस्ट, लव इन टोक्यो, तुमसे अच्छा कौन है, अंदाज, बा बहू और बेबी में नजर आई थीं. दूसरे नंबर पर नजर आ रही एक्ट्रेस अनीता गुहा आमतौर पर फिल्मों में पौराणिक रोल में नजर आईं. वह जय संतोषी मां दमदार रोल के लिए जानी जाती हैं. इससे पहले, पौराणिक फिल्मों में सीता के रोल में और रामायण, श्री राम भरत मिलाप और तुलसी विवाह जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. 

तीसरे नंबर पर नजर आ रही एक्ट्रेस नंदा बतौर लीड एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आई थीं. नंदा अपने दौर की बेहद खूबसूरत हीरोइनों में गिनी जाती थीं.  नंदा ने फिल्म 'जब-जब फूल खिले', 'गुमनाम' और 'प्रेम रोग' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.  

चौथे नंबर में पिंक साड़ी में दिख रही हसीना को तो सभी सिनेमाप्रेमी जानते हैं. यह  एक्ट्रेस वहीदा रहमान हैं. वहीदा रहमान ने तेलुगु, तमिल और बंगाली फिल्मों में काम किया. वह 1950, 1960 और 1970 के दशक की शुरुआत तक इंडस्ट्री पर राज कर चुकी हैं. उनके बेहतरीन काम के लिए उन्हें फिल्मफेयर, लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए दो फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुके हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट