लाखों-करोड़ों कमाने वाले इन 5 सितारों ने कभी एक ही कॉस्ट्यूम में कर डाली थी पूरी फिल्म की शूटिंग, डायरेक्टर ने नहीं बदले थे कपड़े

इन फिल्मों में कुछ किरदारों को एक ही कपड़े में दिखाया जाना जरूरी था, ऐसे में एक्टर्स के लिए सिर्फ एक जोड़ी कपड़े रखे गए और उसी में पूरी शूटिंग हुई. आज हम ऐसी ही फिल्मों और उन सितारों के बारे में बात कर रहे हैं.

लाखों-करोड़ों कमाने वाले इन 5 सितारों ने कभी एक ही कॉस्ट्यूम में कर डाली थी पूरी फिल्म की शूटिंग, डायरेक्टर ने नहीं बदले थे कपड़े

इन सितारों ने शूटिंग के दौरान बदले नहीं कपड़े

नई दिल्ली:

आजकल फिल्मों पर लाखों करोड़ों रुपए खर्च हो रहे हैं, एक फिल्म 400-500 करोड़ रुपए के बजट में बन रही है, वहीं एक्टर्स के कॉस्टूम पर भी लाखों रुपए खर्च होते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनी हैं, जिसमें एक्टर्स ने पूरी फिल्म एक ही कपड़े में निकाल दी. इन फिल्मों में कुछ किरदारों को एक ही कपड़े में दिखाया जाना जरूरी था, ऐसे में एक्टर्स के लिए सिर्फ एक जोड़ी कपड़े रखे गए और उसी में पूरी शूटिंग हुई. आज हम ऐसी ही फिल्मों और उन सितारों के बारे में बात कर रहे हैं.

अजय देवगन- वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई

साल 2010 में रिलीज हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी, फिल्म में अजय देवगन ने अपनी इंटेक्स एक्टिंग से लोगों को अपना मुरीद बना लिया था. एक डॉन के किरदार में नजर आए अजय ने एक ही सफेद शर्ट पैंट में पूरी फिल्म में शूटिंग की थी.

माधुरी दीक्षित- गुलाब गैंग

साल 2014 में रिलीज हुई बहुचर्चित फिल्म गुलाब गैंग एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म थी. फिल्म में माधुरी दीक्षित सामाजिक कार्यकर्ता ‘रज्जो' के किरदार में नजर आती हैं, जो गुलाब गैंग की मुखिया हैं, पूरी फिल्म में माधुरी एक ही गुलाबी साड़ी में दिखती हैं.

अमजद खान- शोले

आइकोनिक फिल्म शोले में गब्बर सिंह का किरदार अमर बना देने वाले अमजद खान फिल्म में एक खूंखार डाकू के किरदार में दिखते हैं. अगर आपने गौर किया हो तो आप पाएंगे कि पूरी फिल्म में अमजद खान एक ही कॉस्ट्यूम में नजर आते हैं.

अनुष्का शर्मा- एनएच 10

अनुष्का शर्मा की फिल्म एनएच 10 में एक रोड ट्रिप की कहानी दिखाई गई है, इस फिल्म की शूटिंग अनुष्का ने सिर्फ एक ही कपड़ों में पूरी की थी. इस फिल्म को अनुष्का ने प्रोड्यूस भी किया था.

अरशद वारसी- मुन्ना भाई एमबीबीएस

फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में अरशद वारसी ने सर्किट का किरदार निभाया था, जो बेहद पॉपुलर हुआ. फिल्म से उनके डायलॉग बड़े ही पॉपुलर हुए और उनका कैरेक्टर इतना पसंद किया गया कि किसी ने गौर नहीं किया कि पूरी फिल्म में अरशद ने एक ही कपड़े पहने हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss