सिनेमाघरों का मुंह नहीं देख पाएंगी दिग्गज सितारों की यह फिल्में, सीधे OTT पर हो रही हैं रिलीज

बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों की आने वाली फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. फैन्स को लग रहा था कि वह अपने चहेते सितारों की फिल्मों को बिग स्क्रीन पर देखेंगे. लेकिन अब यह फिल्में सीधे OTT पर रिलीज हो रही हैं.

सिनेमाघरों का मुंह नहीं देख पाएंगी दिग्गज सितारों की यह फिल्में, सीधे OTT पर हो रही हैं रिलीज

OTT पर डायरेक्ट रिलीज हो रही हैं यह फिल्में

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों की आने वाली फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. फैन्स को लग रहा था कि वह अपने चहेते सितारों की फिल्मों को बिग स्क्रीन पर देखेंगे. लेकिन अब खबर आ रही है कि कई बड़े सितारों की फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज की राह चुन रही हैं. जी हां, इस फेहरिस्त में विक्की कौशल से लेकर कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारों के नाम शामिल हैं. आइए एक नजर डालते हैं कि यह फिल्में कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना (Sidharth Malhotra-Rashmika Mandanna)
रश्मिका मंदाना और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनूं' को भी डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म को शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 18 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. 

k5qh3etg

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)
विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की 'गोविंदा नाम मेरा' ओटीटी पर रिलीज हो रही है. फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. 'गोविंदा नाम मेरा' 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

9sv74n1g

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)
कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की फिल्म 'फ्रेडी' भी डायरेक्ट ओटीटी की राह चुन चुकी है. शशांका घोष की 'फ्रेडी' 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. 

tlcph0eg

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)
बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की अगली फिल्म 'छतरीवाली' सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. बताया जा रहा है कि 'छतरीवाली' 20 जनवरी, 2023 को जी5 पर रिलीज हो सकती है. फिल्म को तेजस देओस्कर ने डायरेक्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com