ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस फ्री टाइम में रखती हैं ये शौक, कोई खाना बनाना पसंद करती है तो कोई करती हैं पेंटिंग

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं की बात करें तो इनमें से किसी को फ्री टाइम में कुकिंग करना पसंद आता है तो किसी को पेंटिंग करना अच्छा लगता है. किसी को म्यूजिक सुनने का शौक है तो कोई किताब पढ़ना पसंद करता है.

ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस फ्री टाइम में रखती हैं ये शौक, कोई खाना बनाना पसंद करती है तो कोई करती हैं पेंटिंग

बॉलीवुड की इन खूबसूरत एक्ट्रेसेस की हैं ये खास हॉबीज

नई दिल्ली:

खाली समय में हम सभी अपनी पसंदीदा चीजें करना पसंद करते हैं. फ्री टाइम में खुद के लिए हम कुछ ऐसा करना पसंद करते हैं जो हमें अच्छा लगता है. बॉलीवुड स्टार्स भी इससे अछूते नहीं हैं, ये स्टार्स भी अपने फ्री समय में अपनी मनमर्जी का काम करना पसंद करते हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं की बात करें तो इनमें से किसी को फ्री टाइम में कुकिंग करना पसंद आता है तो किसी को पेंटिंग करना अच्छा लगता है. किसी को म्यूजिक सुनने का शौक है तो कोई किताब पढ़ना पसंद करता है. आइए जानते हैं कि आपकी पसंदीदा एक्ट्रेसेस खाली टाइम में क्या कुछ करना पसंद करती है.

प्रियंका चोपड़ा
इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के अंदाज का हर कोई कायल हैं. प्रियंका अपने खाली समय में फोटोग्राफी करना पसंद करती हैं. साथ ही प्रियंका को अच्छी किताब पढ़ने में समय बिताना भी पसंद है. प्रियंका को सिंगिंग से भी लगाव है ये बात को सभी जानते हैं.

विद्या बालन
कहानी और डर्टी पिक्चर जैसी शानदार फिल्में दे चुकीं विद्या बालन को कविताएं लिखना पसंद है. रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपनी लेखनी अपने करीबी लोगों के साथ ही साझा करती हैं. विद्या के पास एक अज्ञात प्रतिभा है कि वह बहुत अच्छी तरह से मिमिक्री कर सकती है.

कंगना रनौत
कंगना को फ्री टाइम में कुकिंग का शौक है. इसके साथ ही कंगना क्लासिक फिल्में देखने में अपना समय बिताना पसंद करती हैं और विशेष रूप से वह हॉरर जॉनर की शौकीन हैं. इसके अलावा उन्हें योग से लगाव है.

जैकलीन फर्नांडिस
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को पेंटिंग का काफी शौक है. इसके अलावा वह किताबें पढ़ना पसंद करती है. हाल में उन्होंने ये बात भी शेयर की है कि आजकल वे हॉर्स राइडिंग करना सीख रही हैं.

कैटरीना कैफ
लाखों की दिलों की धड़कन कैटरीना कैफ को म्यूजिक से बहुत लगाव है. कोरोना काल में क्वारंटाइन के दौरान उन्होंने गिटार बजाने की ट्रेनिंग शुरू की. वह आजकल गिटार बजाना सीख रही हैं. खाली समय में वह गिटार पर मधुर सुर छेड़ती है.

VIDEO: करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश ने पैपराजी को साथ में दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com