मई में रिलीज हुई ये 7 फिल्मों, कोई बनी ब्लॉकबस्टर तो किसी का हुआ बेहद बुरा हाल, जानें कौन हिट कौन फ्लॉप

हम आपको मई महीने की टॉप 7 फिल्मों की कमाई के बारे में बताते हैं, जिससे यह पता चलेगा कि मई में कौन सी फिल्म हिट रही या फ्लॉप

मई में रिलीज हुई ये 7 फिल्मों, कोई बनी ब्लॉकबस्टर तो किसी का हुआ बेहद बुरा हाल, जानें कौन हिट कौन फ्लॉप

इस एक फिल्म को छोड़ मई महीने में किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने नहीं की खास कमाई

नई दिल्ली:

मई का महीना खत्म हो चुका है. इस महीने में बॉक्स ऑफिस कई फिल्में रिलीज हुई. जिसमें से कुछ ने शानदार कमाई की तो कुछ बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई हैं. हैरान कर देने वाली बात यह है कि पूरे मई महीने में फिल्म द केरल स्टोरी को छोड़कर किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं है. हालांकि बॉलीवुड के मुकाबले साउथ की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में हम आपको मई महीने की टॉप 5 फिल्मों की कमाई के बारे में बताते हैं, जिससे यह पता चलेगा कि मई में कौन सी फिल्म हिट रही या फ्लॉप-

5 मई को साउथ की फिल्म 2018 रिलीज हुई. इस फिल्म ने अब तक भारत के बॉक्स ऑफिस पर करीब 85 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस फिल्म का कुल बजट 12 करोड़ रुपये था. ऐसे में फिल्म 2018 सुपरहिट रही है. 5 मई को ही बॉलीवुड फिल्म द केरल स्टोरी रिलीज हुई. इस फिल्म का कुल बजट 30 करोड़ रुपये था. इस फिल्म ने भारत में 217 करोड़ रुपये कमाई, जिसके साथ ही फिल्म द केरल स्टोरी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. 

5 मई को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म अफवाह रिलीज हुई. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है. फिल्म अफवाह का कुल बजट 15 करोड़ रुपये था, लेकिन यह फिल्म 0.30 करोड़ रुपये में सिमटकर रह गई. 12 मई को अभिनेता विद्युत जामवाल की IB 71 रिलीज हुई. इस फिल्म ने अपने बजट से औसत कमाई की. फिल्म IB 71 का कुल बजट 25 करोड़ रुपये था. इस फिल्म की कुल कमाई 19.13 करोड़ रुपये रही है. 

19 मई को साउथ की फिल्म पिचईकरण 2 रिलीज हुई थी. इस फिल्म का कुल बजट 20 करोड़ रुपये का था और इसने अब तक 30.96 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसके साथ ही पिचईकरण 2 सुपरहिट साबित हुई है. वहीं 26 मई को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जोगीरा सारा रा रा रिलीज हुई, जिसका बजट 10 करोड़ रुपये है और यह फिल्म 2 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है. जोकि फ्लॉप हो गई है. वहीं जिम्मी शेरगिल आजम की फिल्म 6 करोड़ में बनकर तैयार हुई है, जिसने 1 करोड़ रुपये भी नहीं कमाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनुष, करीना और जान्हवी कपूर एयरपोर्ट पर आए नजर