नेटफ्लिक्स पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये 4 बेहतरीन फिल्में, जो आपको जरूर देखना चाहिए...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जटिल पात्रों के माध्यम से सफलतापूर्वक नेविगेट करके खुद को बहुमुखी प्रतिभा का खिताब अर्जित किया है. वहीं उनकी 4 बेहतरीन फिल्में जो नेटफलिक्स पर उपलब्ध हैं. जिन्हें आप जरूर देखें.

नेटफ्लिक्स पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये 4 बेहतरीन फिल्में, जो आपको जरूर देखना चाहिए...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 4 बेहतरीन फिल्में

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जटिल पात्रों के माध्यम से सफलतापूर्वक नेविगेट करके खुद को बहुमुखी प्रतिभा का खिताब अर्जित किया है. वह परियोजनाओं की अपनी अपरंपरागत पसंद के लिए जाने जाते हैं. उनके हालिया नेटफ्लिक्स ओरिजिनल, सीरियस मेन को प्रतिष्ठित एमी पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था, जो केवल यह दर्शाता है कि वह देश में सबसे अधिक लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक कैसे बन गए हैं. हमने उनकी अंतरराष्ट्रीय एमी मान्यता से पहले उनके  इन चार बेहतरीन फिल्मों को आपके लिए चुना है, जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए...
 
सीरियस मेन

सीरियस मेन एक व्यंग्यात्मक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो एक झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले की कहानी पर आधारित है, जो लंबे समय से तरस रहा है. जिस पिता के पास एक नया रहस्य है, वह यह नहीं जानता कि वह जिस चीज को सबसे ज्यादा प्यार करता है, उसे कैसे नष्ट कर देगा. 

सेक्रेड गेम्स

सेक्रेड गेम्स बॉम्बे स्थित गैंगस्टर और संगठित अपराध, मनी लॉन्ड्रिंग, राजनीति और गुप्त जासूसी पर एक ईमानदार पुलिस वाले की कहानी को उजागर करता है जो भारत के आर्थिक पुनरुद्धार के नीचे है. सेक्रेड गेम्स को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से काफी सराहना मिली थी. गायतोंडे का अभिनय करते हुए नवाजुद्दीन इस भूमिका में आकर्षक हैं. वह किरदार की मांगों को आसानी से पूरा करते हैं. वासना, क्रोध, समर्पण या विरोध करने के लिए बेताब प्रयासों सहित उनके चरित्र के हर मूड के साथ, अभिनेता बिना किसी हरा के बारीकियों को दिखता है.

रात अकेली है

एक राजनेता की मौत की जांच तब जटिल हो जाती है जब पीड़ित का कबीला और एक पुलिसकर्मी का अपना परस्पर विरोधी मानस शामिल हो जाता है. फिल्म में नवाजुद्दीन को एक पुलिस वाले के रूप में दिखाया गया है जिसे एक बुजुर्ग रिश्तेदार की मौत की जांच के लिए बुलाया जाता है. इंस्पेक्टर जतिल यादव के रूप में अपनी भूमिका के साथ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हत्या के रहस्य को सच्चाई से खोजने में उत्कृष्टता हासिल की, हर दर्शक को फिल्म के कथानक में शामिल किया. 

मंटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मंटो सआदत हसन मंटो की कहानी है जो हिंदुओं और मुसलमानों के बीच बढ़ते तनाव के कारण अपने परिवार को बंबई छोड़ने के लिए मजबूर होने के बाद पाकिस्तान भागने के लिए मजबूर हो जाता है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिवंगत उर्दू लेखक सआदत हसन मंटो के चरित्र को निर्दोष रूप से चित्रित किया है. एक वाक्पटु लेखक, नाटककार और लेखक के रूप में उनका प्रदर्शन देखें, जिनकी राय निडर है.