विज्ञापन
This Article is From Feb 02, 2024

Netflix पर नजर आएंगी 50 पार की ये तीन टॉप एक्ट्रेस, पहले नंबर वाली की 10 साल बाद परदे पर वापसी

उम्र अब कोई मायने नहीं रखती. तभी तो 50 पार की ये तीन वर्ल्ड फेमस हीरोइनें नेटफ्लिक्स पर तीन ऐसी फिल्में लेकर आ रही हैं जिन्हें देखकर फैन्स के होश उड़ जाएंगे. इन तीन में से एक एक्ट्रेस तो 10 साल बाद परदे पर वापसी कर रही है.

Netflix पर नजर आएंगी 50 पार की ये तीन टॉप एक्ट्रेस, पहले नंबर वाली की 10 साल बाद परदे पर वापसी
नेटफ्लिक्स पर 50 पार की ये तीन हीरोइनें मचाएंगी धमाल
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स पर इंटरनेशनल कंटेंट कमाल का है. नेटफ्लिक्स 2024 में धमाल भी मचाने वाला है. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) की यह कोशिश भी रहती है कि वह दुनिया भर के सुपरस्टार्स को अपने मंच पर लाए और उनके साथ फिल्में और वेब सीरीज बनाए. इसकी कई मिसाल पहले भी देखने को मिल चुकी हैं. लेकिन इस बार तो नेटफ्लिक्स ने धमाका ही कर डाला है. नेटफ्लिक्स 2024 में 50 पार की हॉलीवुड की तीन टॉप एक्ट्रेसेस की फिल्में लेकर आ रहा है जिसमें एक्शन के मामले में ये हीरोइनें बड़े-बड़े हीरो को भी मात देती नजर आएंगी. दिलचस्प यह है कि पहले नंबर वाली टॉप हीरोइन तो दस साल बार सुनहरे परदे पर वापसी कर रही है. आइए एक नजर डालते हैं कैमरून डियाज (Cameron Diaz), जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और हैल बेरी (Halle Berry) की नेटफ्लिक्स पर आने वाली अपकमिंग फिल्मों पर...

कैमरून डियाज की बैक इन एक्शन

मास्क फेम एक्ट्रेस कैमरून डियाज पूरे 10 साल बाद परदे पर वापसी कर रही हैं. उनकी फिल्म बैक इन एक्शन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसमें वह स्पाई का रोल निभा रही हैं. फिल्म में उनके साथ जेमी फॉक्स भी नजर आएंगे. इस फिल्म को सेथ गॉर्डन ने डायरेक्ट किया है. इस तरह 51 वर्षीय कैमरून डियाज के फैन्स लंबे समय बाद अपनी फेवरिट एक्ट्रेस को स्क्रीन पर एक्शन करते हुए देख सकेंगे. अभी फिल्म की रिलीज डेट नहीं आई है.

जेनफिर लोपेज की एटलस

मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज एक बार फिर नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में नजर आएंगी. 54 वर्षीय जेनिफर लोपेज फिल्म में डेटा एनालिस्ट का किरदार निभा रही हैं. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है जिसमें एआई को लेकर काफी तरह की जटिल चीजें देखने को मिलेंगी. फिल्म में जेनिफर के अलावा सिमु लिउ नजर आएंगे और इसे ब्रैड पीटन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

हैल बेरी की द यूनियन

हैल बेरी ऑस्कर पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस हैं और अपनी शानदार फिल्मोग्राफी के लिए पहचानी जाती हैं. 57 वर्षीय एक्ट्रेस हॉलीवुड स्टार मार्क व्हालबर्ग के साथ द यूनियन में नजर आएंगी. फिल्म में वह रॉक्सेन का किरदार निभा रही हैं जो अपने दोस्त मार्क को यूएस इंटेलीजेंस मिशन का हिस्सा बनाती हैं. हैल बेरी की जूलियन फारिनो निर्देशित फिल्म 16 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
Netflix पर नजर आएंगी 50 पार की ये तीन टॉप एक्ट्रेस, पहले नंबर वाली की 10 साल बाद परदे पर वापसी
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com