The Nun 2 Box Office Collection Day 3: जवान के तूफान के बीच बॉक्स ऑफिस पर कमा रही ये हॉरर मूवी, किया इतना कलेक्शन

The Nun 2 Box Office Collection: शाहरुख खान की जवान का बॉक्स ऑफिस पर हल्लाबोल है. लेकिन हॉलीवुड की इस हॉरर मूवी ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवा दी है.

The Nun 2 Box Office Collection Day 3: जवान के तूफान के बीच बॉक्स ऑफिस पर कमा रही ये हॉरर मूवी, किया इतना कलेक्शन

The Nun 2 Box Office Collection: द नन 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

खास बातें

  • द नन 2 हॉलीवुड की हॉरर फिल्म है
  • द नन का सीक्वल है द नन 2
  • जवान की आंधी में भी दिखा रही जलवा
नई दिल्ली:

The Nun 2 Box Office Collection Day 3: हर ओर शाहरुख खान की जवान का हल्ला बोल है. फिल्म के पहले दो दिन में ही 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है. जवान ने पहले दिन लगभग 129 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. लेकिन जवान के तूफान के बीच एक ऐसी भी फिल्म है जो धीमी रफ्तार से ही सही, लेकिन आगे की ओर कदमताल कर रही है.यह हॉलीवुड की हॉरर फिल्म है. ये फिल्म सात सितंबर को रिलीज हुई है और दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 'द नन 2' का दो दिन का फाइनल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है और तीसरे दिन का प्रेडिक्शन भी सामने आ गया है.

'द नन 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अमेरिका की सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म ने दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर  4.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. द नन 2 ने पहले दिन 2.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जबकि दूसरे फिल्म ने 2.35 करोड़ रुपये कमाए. शनिवार को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 3.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. यह जानकारी सेकनिल्क वेबसाइट पर दी गई है. इस तरह फिल्म 7.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने लेने की उम्मीद है. हालांकि तीसरे का कलेक्शन अभी पूर्वानुमान है. 

'द नन 2' की स्टोरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द नन 2' की कहानी 1956 के फ्रांस की है. एक पादरी का कत्ल हो गया है. वहीं ईविल का असर फैलता जा रहा है. दुनियाभर में हिट हो चुकी फिल्म के सीक्वल में सिस्टर आइरीन का डीमॉन नन वलक के साथ आमना-सामना होता है और हॉरर का जबरदस्त छौंक लगता है. हॉलीवुड फिल्म को माइकल शावेज ने डायरेक्ट किया है. यह 2018 की द नन का सीक्वल है. फिल्म में टैसा फारमिगा, जोनास ब्लोक्वेट औऱ बोनी ऐरन्स लीड रोल में हैं.