भारत में 18 करोड़ तो दुनिया में 700 करोड़ पार, 'जवान' को टक्कर देने आई फिल्म का पार्ट 1 मचा चुका है धमाल, बताएं नाम

शाहरुख खान की जवान के साथ दुनियाभर में रिलीज हुई द नन 2 का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हैरान कर देने वाला है.

भारत में 18 करोड़ तो दुनिया में 700 करोड़ पार, 'जवान' को टक्कर देने आई फिल्म का पार्ट 1 मचा चुका है धमाल, बताएं नाम

the nun 2 worldwide box office collection द नन 2 की बॉक्स ऑफिस कमाई

खास बातें

  • the nun 2 worldwide box office collection
  • द नन 2 का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 7
  • द नन 2 VS जवान बॉक्स ऑफिस डे 7
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का इन दिनों जुलूस निकलता दिख रहा है क्योंकि शाहरुख खान की जवान और सनी देओल की गदर 2 के आगे किसी का भी जोर चलता हुआ नजर नहीं आ रहा है. लेकिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसी फिल्में हैं, जो धूम मचा रही हैं. ऐसी ही एक फिल्म, जिसका दूसरा पार्ट 7 सितंबर को रिलीज हुआ है, जिस दिन शाहरुख खान की जवान की आंधी आई थी. हालांकि भारत में यह फिल्म केवल 18 करोड़ तक की ही कमाई कर पाई है. लेकिन हफ्तेभर में फिल्म ने 700 करोड़ पार का कलेक्शन कर लिया है. क्या हुआ आप नहीं पहचान पाए कि यह फिल्म कौनसी है. जी हां यह और कोई नहीं द नन 2 है, जिसका खौफ दुनियाभर में छाया हुआ है. 

7 सिंतबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई द नन हॉलीवुड की हॉरर फिल्म है, जिसका पहला पार्ट साल 2018 में आया था. वहीं इस फिल्म को सिनेमाप्रेमियों ने काफी पसंद भी किया था. लेकिन इस बार शाहरुख खान की जवान के रिलीज के चलते इस फिल्म पर भारत में ध्यान नहीं गया, जिसके चलते भारत में फिल्म ने सिर्फ 18.75 का कलेक्शन किया. लेकिन वर्ल्डवाइड फिल्म ने 710 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि शाहरुख खान की जवान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन लगभग 621 करोड़ ही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द नन की बात करें तो साल 2018 में आई इस हॉरर फिल्म ने संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में 117.5 मिलियन डॉलर और अन्य क्षेत्रों में 248.1 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. वर्ल्डवाइड यह कलेक्शन 365.6 मिलियन डॉलर हो गया था. वहीं यह फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. हालांकि द नन 2 के भी सुपरहिट होने की उम्मीद की जा रही है.