कार्तिक आर्यन के कोरोना रैप सॉन्ग पर द ग्रेट खली ने जिम में यूं बहाया पसीना, Video हुआ वायरल

द ग्रेट खली (The Great Khali) का यह जिम वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के रैप सॉन्ग पर वर्कआउट कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन के कोरोना रैप सॉन्ग पर द ग्रेट खली ने जिम में यूं बहाया पसीना, Video हुआ वायरल

द ग्रेट खली (The Great Khali) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने गानों के सिग्नेचर स्टेप्स से देश में सभी को प्रभावित किया है. इस साल, उन्होंने हमें अपने रैप और मोनोलॉग #CoronaStopKaroNa के साथ सोशल डिस्टन्सिंग के महत्व को समझाया है. लेकिन कौन जानता था कि यह रैप द ग्रेट खली (The Great Khali) के लिए कसरत में प्रेरणा के रूप में काम करेगा. विश्व प्रसिद्ध पहलवान खली को उनके विशाल शरीर और उनकी मसल्स के लिए जाना जाता है. महान पहलवान ने अपने टिकटॉक प्रोफाइल पर हाल ही में एक वीडियो साझा किया है, जहां वह अपने घर में वर्कआउट करते हुए ,वजन उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन जो बात इस वीडियो को असाधारण बनाती है वह है बैकग्राउंड में बजता संगीत कार्तिक आर्यन का इंटरनेट-ब्रेकिंग कोरोना स्टॉप कारो ना रैप. यह किसे पता था कि रेप का इस्तेमाल कुछ गंभीर वर्कआउट सेशन के लिए किया जाएगा. 

@thegreatkhali8

♬ Corona Stop Karo Na - Kartik Aaryan

पहलवान अपने वर्कआउट को छोड़ नहीं सकते है और इसलिए वे घर में वर्कआउट कर रहे है और रैप खली (The Great Khali) को उपयुक्त लगा है। खैर, हम क्या कह सकते हैं, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के गाने, डांस मूव्स, मोनोलॉग्स और रैप्स  ने सभी प्रभाव डाला हुआ है. रोल मोडल भी इस रैप का वर्कआउट में इस्तेमाल कर के यही कह रहे हो घर में रहकर कोरोना स्टॉप करोना. कार्तिक आर्यन का एक और कदम जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और देश भर में चर्चा होरही है ,वह है उनकी नई हिट यूट्यूब सीरीज़ कोकी पूछेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सीरीज के तहत कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे हैं. इस वैश्विक महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फ़ैलाने का काम कर रहे हैं.  #CoronaStopKaroNa मोनोलॉग से लेकर उनके रैप तक के जागरूकता अभियान की तारीफ पीएम् मोदी भी कर चुके हैं. इतना ही नहीं, इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक 1 करोड़ की राशि भी डोनेट कर चुके हैं.